सरकारी पीजी कॉलेज में मूलभूत सुविधा न होने से छात्रों का मोहभंग

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 01:59 PM (IST)

चरखी दादरी (नरेंद्र): चरखी दादरी में सरकारी पीजी कॉलेज में मूलभूत सुविधा ना होने की वजह से छात्राओं का इसके प्रति मोहभंग हो गया है। इस कॉलेज में 240 बीए व 80 सीट कॉमर्स की है, लेकिन अभी तक सिर्फ 21 विद्यार्थियों ने ही एडमिशन लिया है। 

बता दें कि जिला वासियों ने काफी धरने वह ज्ञापन के माध्यम से इस कॉलेज को मंजूर करवाया था, लेकिन मूलभूत सुविधा न होने की वजह से छात्र इस में एडमिशन नहीं ले रहे। जब इस बारे में कॉलेज प्रशासन से पूछा गया तो नोडल अधिकारी डॉक्टर स्वेता का कहना है कि कॉलेज आने का जो मुख्य रास्ता है वह कच्चा है और उसके दोनों तरफ झाड़ियां हैं। बरसात में पानी भर जाता है। 

उन्होंने कहा कि कॉलेज में मूलभूत सुविधा अभी नहीं है, क्योंकि इसी सत्र से कॉलेज शुरू हो रहा है और यह कॉलेज की कक्षाएं किसान मॉडल स्कूल में लगाई जा रही हैं। टेंपरेरी तौर पर हम लोकल एडमिनिस्ट्रेशन से बात कर रहे हैं और जल्द ही सभी समस्याओं का समाधान कर लिया जाएगा। 

वहीं अधिवक्ता वीरेंद्र डूडी ने बताया कि सरकारी कॉलेज को लेकर जिले वासियों ने काफी प्रयास किया, उसके बाद यह कॉलेज बना लेकिन अब कॉलेज में मूलभूत सुविधा न होने की वजह से बच्चे इस में एडमिशन नहीं ले रहे। उन्होंने प्रशासन से अपील की कि इस कॉलेज में जाने का रास्ता अच्छी तरह बनाया जाए। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static