कैथल में नाबालिग के दोस्त ही निकले सुमित के हत्यारे, स्कूल में हुई बहस को लेकर ली थी जान

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 06:18 PM (IST)

कैथल(जयपाल) : जिले के गुहला में दलित समाज के 14 वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही सुलझा लिया है। बच्चे की हत्या उसके साथ स्कूल में पढ़ने वाले उसके दोस्तों ने ही की थी। बताया जा रहा है कि उसके दोस्तों ने स्कूल में हुई मामूली सी बहस के चलते नुकीली चीज से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद मृतक के शव को जंगल में मिट्टी व घास के ढंककर छुपाने का प्रयास किया था। फिलहाल पुलिस ने 4 नाबालिग छात्रों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

 

PunjabKesari

 

लकड़ी से सुमित के चेहरे पर किए थे वार, गला दबाकर उतारा मौत के घाट

 

कैथल एसपी मकसूद अहमद ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक बच्चा सुमित नौवीं कक्षा में पढ़ता था। उसी के स्कूल में पढ़ने वाले उसके चार दोस्तों ने उसे खेलने के बहाने घर से बुलाया था। इसके बाद उन्होंने सुमित को जंगल में ले जाकर नुकीली लकड़ी से उसके चेहरे पर वार कर दिया। इस कारण उसकी मौत हो गई। नाबालिग की हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसके शव को जंगल में पत्तों व मिट्टी के नीचे छिपाने का प्रयास किया।

 

PunjabKesari

 

कबड्डी खेलने के लिए घर से बुलाया, जंगल में जाकर ले ली जान

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान किशोरों ने कबूल किया है कि वे सभी सुमित के साथ गांव बलबेड़ा के सरकारी स्कूल में पढ़ते थे। स्कूल में सुमित के साथ हुई गाली गलौज के चलते वे उसके साथ रंजिश रखते थे। 4 फरवरी को उन्होंने कबड्डी खेलने के बहाने सुमित को उसके घर से बुलाया और अपने साथ जंगल में ले गए। यहां उन्होंने सुमित का गला दबाया और नुकीली लकड़ी से उस पर हमला किया। इसके बाद उन्होंने सुमित के शव को मिट्टी और घास-फूंस में दबाकर मौके से फरार हो गए। अगले दिन परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर मृतक के शव को जंगल से बरामद किया और पुलिस को इसकी सूचना दी। पूरे मामले की जांच कैथल की सीआईए 2 पुलिस को सौंपी गई थी। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक के चार नाबालिग दोस्तों को गिरफ्तार किया है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static