ढाबा मालिक का ऐलान, कृषि कानून वापस होने पर खिलाऊंगा फ्री में खाना

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 02:03 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): तीन कृषि कानून के खिलाफ किसान दिल्ली बॉर्डर पर भारी संख्या में जुटे हुए हैं, अब तो किसानों को अन्य वर्गों का भी समर्थन मिल रहा है। इसी बीच रविवार को सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर प्लेटफॉर्म नाम के एक छोटे से ढाबा मालिक ने अपने ढाबे पर एक पोस्टर लगाया कि जिस दिन यह कानून वापस होंगे उस दिन फ्री में सभी को खाना खिलाया जाएगा। ढाबा मालिक इससे पहले भी तीन चार बार फ्री में खाना खिला चुके हैं, जब 370 धारा हटाई गई थी तब भी ढाबा मालिक ने लोगों को फ्री में खाना खिलाया था।

PunjabKesari, पोीबोलो

किसान आंदोलन की अलग-अलग तस्वीरें सिंघु बॉर्डर से निकलकर सामने आ रही हैं। रविवार को एक ऐसी तस्वीर निकल कर सामने आई, जिससे हर कोई दंग रह गया। सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर सटे चाप प्लेटफॉर्म नाम के छोटे से ढाबा मालिक ने पोस्टर बनाकर ऐलान किया है कि जिस दिन कानून वापस हो जाएंगे वह फ्री में सभी को खाना खिलाएंगे। 

ढाबा मालिक सन्नी ने बताया कि हम भी किसान के बेटे हैं और हमें भी इस आंदोलन में भागीदारी देनी चाहिए और मैंने यही सोचकर यह पोस्टर लगाया है कि जिस दिन यह कानून वापस होंगे उस दिन में सभी को फ्री में खाना खिलाऊंगा। ढाबा मालिक ने कहा कि इससे पहले भी तीन चार बार हम लोगों को खाना खिला चुके हैं, 370 धारा जब हटी थी तब हमने फ्री में खाना खिलाया था। उन्होंने कहा कि जब देश में कोई अच्छा काम होता है, तब हम लोगों को फ्री में खाना खिलाते हैं।

PunjabKesari, haryana

किसान महाबीर ने बताया कि कि हम पंजाब से आए हैं और सिंधु बॉर्डर पर आंदोलन जारी है। इस आंदोलन के पास एक ढाबा मालिक ने पोस्टर पर लिखा है जिस दिन 3 काले कानून वापस लिए जाएंगे उस दिन फ्री खाना खिलाया जाएगा, इससे मन खुश हो गया है कि जो ढाबा मालिक है वह भी किसानों के साथ दिखाई दे रहे हैं। सन्नी ने कहा कि खाना खाना तो एक अलग बात है पर मन को खुशी है एक दिन यह खाना फ्री में लोगों को जरूर मिलेगा चाहे यह तीनों कानून वापस लेने में 1 महीने लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static