चाकुओं से गोदकर सुपरवाइजर की हत्या, गांव के ही 2 लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 09:12 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के गांव ददलाना में रिफाइनरी सुपरवाइजर की घर में घुसकर हत्या कर दी। इस वारदात को रिफाइनरी में गाड़ी के ठेके को लेकर गांव के ही दो लोगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया। इस घटना में तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को पानीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद डीएसपी व मतलौडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।

जानकारी के मुताबिक गांव ददलाना निवासी यशपाल राणा ने रिफाइनरी में गाड़ी लगाने का ठेका लिया हुआ था। चचेरे भाई बलबीर ने बताया कि लॉकडाउन में पेमेंट न मिलने के कारण उन्होंने ठेका छोड़ दिया। तब उनके करीब 6 लाख रुपए कंपनी पर देनदारी थी। उनके बाद गांव के ही बिरजू और बंटी ने कंपनी में गाड़ियों का ठेका लेने के साथ उनकी बकाया देनदारी देने का वादा किया।

आरोप है कि काफी समय बाद भी दोनों ने यशपाल राणा के बकाया रुपए नहीं दिए। जिसकों लेकर दोनों पक्षों में कई बार कहासुनी हुई। बलबीर ने बताया कि मंगलवार देर शाम को वह अपने घर पर थे। तभी बिरजू और बंटी अपने 8-10 साथियों के साथ उनके घर आए और यशपाल को आवाज लगाई।

यशपाल बाहर आया तो सभी ने धारदार हथियारों के साथ उनपर हमला कर दिया। इस पर उनका भाई संजीव व चचेरा भाई जोनी व वक्की उन्हें बचाने आए। आरोपियों ने संजीव के पेट और सीने में चाकू से वार कर दिए। परिजनों ने घायलों को पानीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां संजीव ने दम तोड़ दिया। संजीव रिफाइनरी में सुपरवाइजर के पद पर तैनात था, उसके दो बच्चे हैं।

इस बारे में डीएसपी सतीश वत्स का कहना है कि पीड़ितों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि शिकायत लेकर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static