सुरेश भट्ट की गहराई की कोई थाह नहीं ले पाया : धनखड़

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 01:30 PM (IST)

रोहतक: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि संगठन मंत्री अपने आप में एक पार्टी होता है। यह बात पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने मंगलवार को एक निजी बैंक्वेट हॉल में आयोजित भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट के विदाई कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट के बारे में बताते हुए कहा कि सुरेश भट्ट एक ऐसे व्यक्तित्व के धनी हैं जिनमें गहराई बहुत ज्यादा है। उन्होंने कहा की सुरेश भट्ट प्रत्येक व्यक्ति की संगठन महामंत्री के नाते निष्पक्ष रूप से बात सुनकर ही किसी निर्णय पर पहुंचते हैं।

पार्टी में कोई भी कार्यकत्र्ता सुरेश भट्ट की गहराई की थाह नहीं ले पाया। वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं शिक्षा मंत्री प्रो. रामविलास शर्मा, पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, पूर्व परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार, रोहतक के सांसद डा. अरविंद शर्मा, करनाल के सांसद एवं प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया, वेदपाल सिंह, पानीपत के विधायक महिपाल ढांडा, पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने भी उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया। इस अवसर पर कार्यालय सचिव एवं पूर्व चेयरमैन गुलशन भाटिया, महापौर मनमोहन गोयल, सतीश नांदल, जिला परिषद के चेयरमैन सतीश भालोट, प्रदेश महिला मोर्चा की महामंत्री सुनीता दांगी, प्रदेश सचिव, डा. किरण कलकल समेत पानीपत जींद सोनीपत रोहतक झज्जर जिला के प्रमुख कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।

संगठन महामंत्री के रूप में कई बातों को सीखा : सुरेश भट्ट
संगठन मंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री के रूप में बिताए गए कार्यकाल के दौरान मुझे कई बातों को सीखने का अवसर मिला, जिसने मेरी पेशेवर और निजी जीवन दोनों में मदद की है। मैंने मुलाकात कर कई दोस्त बनाए, जिन्होंने मेरी सहायता की। मैंने विभिन्न महत्वपूर्ण कौशल जैसे प्रबंधन की क्षमता, समय प्रबंधन, ईमानदारी और टीम वर्क सीखा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static