नकल विरोधी बिल पर बोले सुरजेवाला- कानून से कुछ नहीं होने वाला, कमीशन को भंग करना होगा

punjabkesari.in Monday, Aug 23, 2021 - 04:17 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): पेपर लीक मामले पर अब जमकर सियासत शुरू हो गई है। सरकार पेपर लीक करने वालों के खिलाफ आज विधानसभा में सख्त कानून लेकर आ रही है जिस पर कांग्रेस का कहना है कि सरकार कानून लेकर लीपापोती कर रही है। सिरसा पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पेपर लीक मामले पर गठबंधन सरकार को जमकर घेरा। सुरजेवाला ने कहा कि सरकार कानून लेकर लीपापोती कर रही है, इससे कुछ नहीं होने वाला। इस मामले में हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन पर एफआईआर दर्ज करवाकर कमीशन को भंग करवाकर मामले की जांच जज से करवानी चाहिए।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला सिरसा के कांग्रेस नेता होशियारी लाल शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। इस दौरान सुरजेवाला ने मीडिया से कहा कि पेपर लीक मैंने उठाया था। उन्होंने कहा कि हरियाणा के युवाओं का भविष्य सीएम और डिप्टी सीएम ने पेपर माफियों को बेच दिया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में गुण और दोष के आधार पर नौकरी नहीं मिलेगी, कितने पैसे में पेपर खऱीदे जा सकते हैं, इस आधार पर नौकरी मिलेगी। 

सुरजेवाला ने कहा कि सरकार के 7 साल में 28 पेपर लीक हो चुके हैं। इस मामले में हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन पर एफआईआर दर्ज करवाकर कमीशन को भंग करवाकर मामले की जांच जज से करवानी चाहिए। इस दौरान सुरजेवाला ने डिप्टी सीएम पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला पेपर माफियों पर हो रही जांच से क्यों घबरा रहे है? क्यों वो बयान दे रहे हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच नहीं करवानी चाहिए। क्या दाल में कुछ काला है या पूरी दाल काली है? सीएम और डिप्टी सीएम सीबीआई जांच से क्यों डर रहे हैं? 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static