सुशील गुप्ता ने जिलाध्यक्ष का अनश्न करवाया खत्म, गठबंधन सरकार पर बोला हमला

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 06:24 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): सिरसा के लघु सचिवालय के बाहर पिछले करीब डेढ़ सौ दिनों से चल रहे आम आदमी पार्टी के धरना स्थल पर सुशील गुप्ता पहुंचे। इस दौरान सुशील गुप्ता ने धरना स्थल पर अनशन पर बैठे जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार का अनशन समाप्त करवाया और धरने की समाप्ति की ।

सुशील गुप्ता ने कहा कि जिन मुद्दों को लेकर धरना चल रहा था उनमें से कुछ मांगे मान ली है। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सुशील गुप्ता ने गठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा तो, वही सुशील गुप्ता ने कहा कि अगले महीने हरियाणा में अरविंद केजरीवाल दौरा करने आ सकते हैं।

सुशील गुप्ता ने गठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है। मुख्यमंत्री और मंत्रियों के संरक्षण में प्रदेश में भ्रष्टाचार हो रहा है। सिरसा की बात की जाए तो यहां पर प्रॉपर्टी आईडी के लिए सर्वे किया गया जो कि गलत सर्वे किया गया। जब लोग नगर परिषद कार्यालय पहुंचे तो उनसे रिश्वत मांगी गई ।

सुशील गुप्ता ने कहा कि इस मामले में आम आदमी पार्टी की तरफ से शिकायत भी की गई,लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि सरकार कंपनी के मालिक को बचाने में लगी है। सुशील गुप्ता ने कहा कि दिल्ली पंजाब के बाद अब हरियाणा में आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार पर लगाम लगाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में रोजाना बहुत से लोग पार्टी को ज्वाइन कर रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static