अम्बाला में सामने आया कोरोना वायरस का संदिग्ध मामला, युवती को रखा गया निगरानी में

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 11:54 AM (IST)

अम्बाला छावनी (जतिन) : छावनी के नागरिक अस्पताल में कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मामला सामने आया है। कैंट के बी.सी.बाजार निवासी 19 वर्षीय पायल को अलगाव वार्ड में डाक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। वीरवार की सुबह डाक्टर्स की टीम ने युवती के 3 ब्लड सैम्पल लिए हैं। एक ब्लड सैम्पल दिल्ली कोरोना वायरस को लेकर भेजा गया है जबकि दूसरा ब्लड सैम्पल पी.जी.आई.चंडीगढ़ स्वाइन फ्लू की जांच करने के लिए व तीसरा ब्लड सैम्पल कैंट नागरिक अस्पताल में जांच के लिए भेजा गया है।  

उमा गुप्ता ने बताया कि बेटी पायल इंश्योरैंस कम्पनी में काम करती है। टारगेट पूरा होने पर करीब 150 लोगों की टीम 7 फरवरी को थाईलैंड गई थी व 9 को वापस दिल्ली आ गई थी, 10 फरवरी को दिल्ली रुकने के बाद 11 फरवरी को पायल अम्बाला घर आ गई थी।

तबीयत बिगडऩे के बाद पहले तो उसे पड़ोस के क्लीनिक से दवाई दिलवा दी, लेकिन कोई फर्क न पडऩे पर बुधवार को कैंट नागरिक अस्पताल में पायल को लेकर पहुंचे। डाक्टर ने जांच करने के बाद परिजनों को हिदायतें दीं कि अगर दवाइयों के बावजूद भी उसकी तबीयत बिगड़ती है तो तुरंत उसे अस्पताल लेकर आएं। बुधवार को देर शाम पायल की तबीयत खराब हुई तो परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर उसे वार्ड में शिफ्ट कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static