नाबालिग से रेप करने वाला तांत्रिक काबू, पीड़िता की मां भी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 08:36 AM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा के यमुनानगर में पुलिस ने तांत्रिक विद्या के सहारे नाबालिग लड़की का कई बार रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही पीड़िता की मां भी नाबालिग को बार-बार इसी तांत्रिक के पास लेकर जाते थे उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला थाना प्रभारी सोमवती ने बताया कि यमुनानगर के एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग पीड़िता के पिता ने शिकायत देकर आरोप लगाया था कि इंद्री के बीबीपुर जाटान के रहने वाले तांत्रिक ने उसकी बेटी के साथ रेप किया है। शिकायत में आरोप लगाया गया कि युवती की मां और उसकी मौसी उसे पथरी निकलवाने के लिए तांत्रिक के पास ले गए। जहां उसने रादौर की एक धर्मशाला में युवती के साथ रेप किया। 

यह घटना दिसंबर 2019 की है। इसके बाद यह क्रम लगातार चलता रहा और बार-बार युवती को उसकी मां व मौसी पथरी निकलवाने के बहाने तांत्रिक के पास ले जाते रहे। इस दौरान तांत्रिक लड़की से दिया जलवा कर उसे कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप करता। ऐसा अलग-अलग स्थानों पर कई बार किया गया। बार-बार इसी तरह होने से परेशान पीड़िता ने इस संबंध में अपने पिता को जानकारी दी। पिता ने थाने में शिकायत कर मामला दर्ज कराया। सोमवती ने बताया की तांत्रिक एवं युवती की मां को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां उन्हें जुडिशल कस्टडी में भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक की जांच में तांत्रिक व युवती की मां शामिल नजर आई हैं। आरोपी तांत्रिक ने पूछताछ में इन आरोपों को स्वीकार किया है।

बता दें कि दुनिया में अंधविश्वास अभी भी बहुत हद तक फैला हुआ है। इस मामले में युवती के साथ पथरी निकालने के नाम पर रेप किया जाता रहा। बार-बार यह युवती अपनी मां व मौसी को रेप किए जाने के बारे में बताती रही, लेकिन दोनों ने ही इसे बार-बार नजर अंदाज किया और जब बात युवती ने अपने पिता को बताई तो उन्होंने तीनों के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई और अब आरोपी तांत्रिक, पीड़िता की मां ज्यूडिशियल कस्टडी में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static