कांग्रेस और भाजपा मिलकर माल लेकर बांटते हैं टिकट: तंवर

punjabkesari.in Sunday, Aug 01, 2021 - 10:37 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): अपना भारत मोर्चा के संयोजक व पूर्व सांसद अशोक तंवर का कहना है कि बीजेपी व कांग्रेस ने इस इलाके के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने ना तो स्कूल बनाए, न अस्पताल, ना उद्योग धंधे लगाए। उन्होंने बीजेपी व कांग्रेस से इस इलाके में किए गए कार्यों पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की। मीडिया से बातचीत करते हुए डॉक्टर तंवर ने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी के लिए काम किया उन्हें टिकट नहीं दी गई। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी व कांग्रेस माल लेकर टिकटें देते हैं और यह मिलकर टिकट बांटते हैं। तंवर ने कहा कि सरकार पूंजीपतियों के दबाव में काम कर रही है, जबकि दूसरी तरफ इन कानूनों को वापस लेने की मांग करने वालों की संख्या अधिक है और केंद्र सरकार को तीनों काले कानून समाप्त करने पड़ेंगे।

वहीं लोकसभा व राज्यसभा में जारी गतिरोध पर उन्होंने कहा कि अभी तक 133 करोड़ रुपए वेस्ट किया गया है। इस दौरान कई बिल पास हो सकते थे, जिससे आम लोगों को लाभ होता। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े लोगों के लिए तो बिल तुरंत पास कर दिए जाते हैं जबकि जनता हित के लिए बिल पास करने में सरकार को दिक्कत आती हैं। देश की आबादी लगातार बढऩे पर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि जिस स्पीड से आबादी बढ़ रही है, आने वाले समय में भारत दुनिया का सबसे ज्यादा आबादी वाला देश होगा जिसकी चुनौतियां विकराल होंगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static