चोरों ने दुकान को बनाया निशाना, लाखों रुपए की नगदी और सामान लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 01:44 PM (IST)

बहादुरगढ़ (अनिल राठी) : बल्लभगढ़ शहर में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। जहां शहर थाना और अग्रसेन पुलिस चौकी के बीच में मुख्य बाजार स्थित एक दुकान में बीती रात चोर आए और लाखों रुपए के ड्राई फ्रूट व लाखों की नगदी को चोरी करके ले गए। पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी का सहारा ले रही है।

PunjabKesari

दिखाई दे रहा नजारा बल्लभगढ़ के मुख्य बाजार का है जहां चोरों ने एक दुकान को अपना निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि चोर छत के रास्ते दुकान में घुस गए और शक की दीवार को काटकर दुकान के अंदर घुस गए।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक दुकानदार मुकेश मंगला की माने तो कल रात को वह अपनी दुकान बंद करके गए थे। आज सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचे तो उन्होंने अपना सारा सामान तितर-बितर पाया। वहीं उनकी दुकान से चोर ड्राई फ्रूट और लाखों रुपए की नकदी चोरी करके ले गए थे। चोरी हुए रुपयों की अभी जांच की जा रही है।

PunjabKesari

वही मामले की जांच कर रहे हरियाणा पुलिस के सहायक उप निरीक्षक मंत्री प्रसाद की माने तो उन्हें अभी शिकायत मिली नहीं है लेकिन चोरी जरूर हुई है। उनकी माने तो शिकायत मिलने के बाद ही पता चल सकेगा कि दुकानदार का क्या सामान और कितने पैसे चोरी हुए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static