पहले टीचर ने बेरहमी से छात्र को पीटा, फिर इलाज में हुई लापरवाही, बुलानी पड़ी 112

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 06:40 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): रेवाड़ी में एक प्राइवेट स्कूल में बच्चे की पिटाई का मामला सामने आया है। बच्चे के शरीर पर चोट के काफी निशान है। छुट्‌टी होने के बाद घर पहुंचकर बच्चे ने परिजनों को बताया। उसके बाद बच्चे को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, लेकिन ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने मेडिकल करने में ही आनाकानी शुरू कर दी। काफी देर बाद बच्चे का इलाज शुरू किया।

वहीं छात्रा के चाचा ने पिटाई करने वाले टीचर के खिलाफ रामपुरा थाना और इलाज नहीं करने वाले डॉक्टर के खिलाफ सीएमओ को शिकायत दी है। मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी प्रेम का बेटा अनुज गांव चांदावास स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता है। मंगलवार को स्कूल से घर लौटते वक्त बस में भीड़ ज्यादा होने पर अनुज की किसी साथी छात्र के साथ बहस हो गई थी।

बुधवार की सुबह जब वह स्कूल में पेपर देने पहुंचा तो इससे पहले स्कूल में कार्यरत पम्मी नाम के एक टीचर ने अनुज को बुला लिया। आरोप है कि एक कमरे में ले जाकर अनुज पर टीचर ने जमकर डंडे बरसाये, जिससे उसकी कमर, कान और अन्य जगह काफी चोटों के निशान पड़ गए। साथ ही घर नहीं बताने की धमकी भी दी।

वहीं अनुज के चाचा अशोक कुमार ने आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर रामपुरा थाना में शिकायत दी है। इसके साथ ही इलाज नहीं करने वाले डॉक्टर के खिलाफ सीएमओ को शिकायत दी हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static