नहर में नहा रहा किशोर डूबा, तेज बहाव की चपेट में आने से हुआ हादसा

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 08:07 AM (IST)

फरीदाबाद : खेड़ीपुल स्थित आगरा नहर के छठ घाट पर अपने दोस्तों के साथ नहा रहे एक 14 वर्षीय किशोर का पैर फिसलने से डूब गया। उसने बचने की कोशिश की लेकिन तेज बहाव के बीच आने से वह किनारे तक नहीं पहुंच सका और पानी में बह गया। उसके दोस्तों और वहां मौजूद लोगों ने तत्काल शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दमकल विभाग के कर्मचारियों की टीम ने नहर के तेज बहाव में रस्सी की मदद से आंकड़े डालकर किशोर की तलाश में लेकिन वह नहीं मिला।

वहीं लोगों ने स्थानीय गोताखोरों को भी बुलवाया लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। डूबे किशोर की पहचान रोहित के रूप में हुई है। रोहित के चचेरे भाई ने बताया कि रोहित पांच बहिनों में इकलौता भाई था। अब उसके घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। खेड़ीपुल थाना के प्रभारी इंसपेक्टर सुभाष ने बताया कि रविवार दोपहर रोहित अपने दो-तीन दोस्तों के साथ आगरा नहर में नहाने गया था। इस दौरान वह खेड़ीपुल के नीचे बने छठ घाट पर नहा रहा था।

इस दौरान उसकी सीढ़ी से पांव फिसल गया। इससे वह नहर में गिर गया। गहराई अधिक होने के चलते वह डूब गया, जबतक मौके पर मौजूद उसके दोस्त कुछ समझते, पानी के तेज बहाव में वह काफी आगे निकल गया। इसपर दोस्तों ने शोर मचानी शुरू कर दी। शोर सुनकर स्थानीय लोग जुट गए और तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर सुभाष के अनुसार रोहित की तलाश की जा रही है। स्थानीय गोताखोरों से मदद ली जा रही है। उसकी तलाश में एनडीआरएफ  की भी मदद ली जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static