टेंट मालिक की देर रात दुकान में हत्या, मृतक के गले में रस्सी और मुंह पर बंधा था कपड़ा

punjabkesari.in Saturday, Jun 27, 2020 - 05:13 PM (IST)

गोहाना(सुनील): गोहाना उपमंडल के महमुदपुर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस को सुबह सूचना मिली कि महमूदपुर के अड्डे पर एक टेंट की दुकान में शव पड़ा हुआ है।  मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि मृतक के गले में रस्सी और मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ है। म्रतक की पहचान कर्मबीर गांव जागसी के रूप में हुई है। पुलिस  प्रथामिक रूप से हत्या का मामला दर्ज कर गहनता से जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसरा मृतक टेंट की दुकान का मालिक था । गोहाना के सहायक पुलिस अधीक्षक ने भी घटना स्थल का दौरा किया और मौके पर जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया।

सदर पुलिस स्टेशन गोहाना जय प्रकाश ने हमे आज सुबह ही सूचना मिली थी मौके पर शव का मुआयना किया जा रहा है। वही मृतक के परिजनों की माने तो कल घर से खाना खाने के बाद कर्मबीर अपनी दुकान पर आ गया था और आज एक शादी के लिए टेंट की बुकिंग होने के चलते कर्मबीर रात को घर नही आया। आज सुबहे जब कर्मबीर के पास फोन मिलाया तो उसने फोन नही उठाया दुकान पर आकर देखा तो किसी ने कर्मबीर की हत्या कर रखी थी गले मे रस्सी और मुह पर कपड़ा बंधा हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static