कार का टायर फटने से हुआ भयानक हादसा, युवक की मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 11:10 AM (IST)

फतेहाबाद : गांव बड़ोपल के नहर पुल के पास तेज रफ्तार कार का टायर फटना चालक की मौत का कारण बन गया। हुआ यूं कि कार जैसे ही बड़ोपल नहर के पास पहुंची तो कार का टायर फट गया कार पलटती हुई दूसरी तरफ जा गिरी और ट्रक से जा टकराई। इस टक्कर में कार पिचक गई और चालक पूरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने चालक को अग्रोहा रैफर किया, लेकिन युवक ने दम तोड़ दिया।

गनीमत यह रही कि कोई छोटा वाहन नहीं आ रहा था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। युवक विवाहित था। जानकारी के अनुसार गांव दौलतपुर के नजदीक स्थित एक ढाणी निवासी वीर अभिमन्यु (32) हिसार से फतेहाबाद आ रहा था। जैसे ही वह गांव बड़ोपल की नहर के पुल के पास पहुंचा तो कार का टायर फट गया। तेज रफ्तार होने के कारण गाड़ी असंतुलित हो गई और उछलती हुई सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी।

इसी दौरान फतेहाबाद से हिसार जा रहे एक ट्रक के साथ जोरदार धमाके के साथ टक्कर हुई जिसके बाद धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग सहम गए। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर युवक को संभाला तो गंभीर चोट लग चुकी थी। एम्बुलैंस की मदद से युवक को अग्रोहा रैफर किया गया, लेकिन युवक ने दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि अगर दूसरी तरफ कोई छोटा वाहन आ रहा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। जब इस बारे में बड़ोपल पुलिस चौकी के ए.एस.आई. कपिल देव से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि मृतक के चचेरे भाई ढाणी ढोबा निवासी पूर्व सरपंच रवि के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static