फैक्ट्री में लगी भयानक आग, लाखों का सामान जलकर राख

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 01:59 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी) : सोनीपत के कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक पेपर मिल में आज अचानक आग लग गई। आग लगने के कारणों का कोई खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन आग में पूरी फैक्ट्री जलकर राख हो चुकी है। जिसके कारण लाखों का नुकसान हुआ है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास में जुटी हुई है।

PunjabKesari

जानकारी अनुसार आग की लपटों का यह नजारा सोनीपत के कुंडली औद्योगिक क्षेत्र का है। आग ने एक फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया है। आपको बता दें कि यहां पर पेपर मिल है और यहां पर पेपर बनाने का कार्य होता था। लेकिन आज अचानक यहां आग लग गई। जिसकी वजह से यह आग इतनी भयानक हो गई है। फिलहाल आग को बुझाने के लिए आधा दर्जन से  ज्यादा गाड़ियां पहुंच चुकी हैं। फैक्ट्री में काम करने वाले संघर्ष सिंह ने बताया कि आज अचानक फैक्ट्री में आग लग गई और फैक्ट्री में पेपर बनाने का कार्य होता था। फिलहाल कोई जानी नुकसान की सूचना नहीं मिली है।

PunjabKesari

वही मौके पर पहुंचे फायर विभाग के अधिकारी ने बताया कि आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां पहुंच चुके हैं। फिलहाल आग नियंत्रण में है लेकिन अभी पूरी तरह बुझी नहीं है। आपको जल्द ही बुझा दिया जाएगा। आग बुझाने के लिए सोनीपत गन्नौर, राई और पानीपत से भी गाड़ियां मंगाई गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static