भिवानी में भयानक सड़क हादसा, गाड़ी सवार दो लोगों की मौत व अन्य गंभीर घायल

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 10:20 AM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी हिसार मार्ग पर बवानीखेड़ा कस्बे में बीती शाम सड़क हादसा हो गया जिसमें 8 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। वही गाड़ी में सवार 2 लोगों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है जहां 2 लोगों को पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया है। 

PunjabKesari
जानकारी अनुसार गांव खरक कला का एक परिवार हिसार हॉस्पिटल से अपने घर लौट रहा था तभी बवानीखेड़ा के निकट उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि 3 गाड़िया आपस में टकराई है। एक परिवार हिसार जिले के कालीरामण गांव से था। वे किसी मातम पोशी से आ रहे थे। दुर्घटना इतनी तेज हुई कि उसमें सवार 2 की मौत हो गई।

PunjabKesari

वहीं पीड़ित जयवीर ने बताया कि वे अपने पिता का इलाज करवाने के लिए हिसार गए थे। रास्ते मे बवनीखेड़ा के निकट सड़क दुर्घटना हो गई। उन्होंने बताया कि वे बेहोश हो गए थे तथा एम्बुलेंस के माध्यम से भिवानी हॉस्पिटल तक पहुंचे है। उन्हें जानकारी ही नहीं है कि किस तरह दुर्घटना घट गई। वही प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 3 गाड़िया बवनीखेड़ा के थाने के सामने दुर्घटना ग्रस्त हो गई थी। उन्होंने बताया कि बहुत से लोग घयल हुए थे। उन्हें गंभीर अवस्था मे भिवानी के सामान्य हस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉ विकास ने बताया कि इस घटना में 8 लोग घायल हुए है। वहीं 2 की रास्ते में ही मौत हो चुकी थी। जिनके नाम पता नहीं चल पाए है। उन्होंने बताया कि घटना में घायलों को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static