खुलासा: इसलिए शार्टकट अपना रहा था कैथल में बच्ची चुराने वाला युवक

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 11:14 PM (IST)

कैथल(सुखविन्द्र सैनी): शनिवार को आश्रम से चोरी हुआ बच्चा मात्र 18 घंटे में पुलिस ने सोशल मीडिया की मदद से सकुशल बरामद कर लिया है। बच्चा चुराने वाले आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। बच्चा चुराने वाले आरोपी का नाम विकास शर्मा निवासी गांव डोहर है, जो हाल में बलराज नगर कैथल में रहता है।

युवक ने की है लव मैरिज
एस.पी. विरेंद्र विज ने बताया कि विकास शर्मा ने लव-मैरिज की है और शादी के बाद से उनका बच्चा नहीं हुआ था। बच्चा न होने के कारण पति-पत्नी में भी तकरार होती थी। बच्चे की कमी को पूरा करने के लिए विकास 2 दिन पहले बाल उपवन आश्रम में भी बच्चे को गोद लेने आया था। यहां बच्चे के गोद लेने की प्रक्रिया को बताया था और कहा था कि इस प्रक्रिया में 2 साल का समय भी लग सकता है। 

PunjabKesari, Haryana

सीसीटीवी फुटेज की ली गई मदद
इसके बाद विकास ने बच्चे को चुराने की योजना बनाई और अकेले ही आश्रम में आया। कुछ देर बच्चे के साथ खेलने के बाद उसे उठाकर अपने घर ले गया। एस.पी. ने बताया कि बच्चे को चुराए जाने की घटना के बाद कैथल सिटी पुलिस, सी.आई.ए.-1 व सी.आई.ए.-2 की टीमें लगी हुई थी। शहर में विभिन्न मार्गों की सी.सी.टी.वी. फुटेज में देखने को बाद पता चला कि आरोपी बच्चे को सिटी थाने के सामने से होते हुए बाजार व रेलवे पुल के नीचे से बलराज नगर पहुंचा था। 

PunjabKesari, Haryana

खुद ही पहुंचा पुलिस थाना
पुलिस आरोपी तक पहुंचने वाली ही थी कि इससे पहले वह बच्चे को लेकर स्वयं सिटी थाने में पहुंच गया और अपनी गलती स्वीकारते हुए बच्चे को पुलिस के हवाले सौंप दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बच्चे का मैडीकल करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static