अपने ही दोस्त को घायल करने वाले 3 आरोपी काबू

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 05:31 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला):  टोहाना में गत दिनों कुछ किशारों ने अपने ही मित्र को बर्फ तोडने वाले सुए मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था जिसको लेकर पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। आज इसी मामले में शहर थाना पुलिस ने प्राथमिक सफलता हासिल करते हुए आरोपी तीनों किशारों को काबु कर लिया है।

इस घटना के बारे में खुलासा करते हुए शहर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि काबू में लिए गए तीनों ही किशोर नाबालिक है, इनमें से एक छात्र के साथ पढाई करता था दसवी कक्षा का महाराजा अग्रेसन सकूल का छात्र है स्कूल में कक्षा के दौरान जून माह की छुट्टियो से पूर्व सहपाठी रोहित व हरमन में कक्षा में आगे बैठने को लेकर झगडा हो गया था जिसके बाद आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर हरमन पर बहाने से एंकात में लेजाकर हमला कर दिया। बनाई गई योजना के मुताबिक इन आरोपियों ने दो सुए बाजार से खरीदे एक उनके पास पहले से ही था। हरमन को घायल करने के बाद ये उसका मोटरसाईकल भी ले उडे थे जिसे उन्होनें टोहाना में एक गली में छोड दिया था जो पुलिस को बाद में लावारिस हालात में बरामद हुआ। पुलिस ने इन को एक पार्क से काबू किया।

वारदात करने के बाद ये आरोपी अपने घर नहीं गए बल्कि एक पार्क में इन्होनें रात गुजारी ये घर केवल अपने कपडे लेने के लिए गए  ताकि हमले में प्रयोग किए गए कपडों को बदल सके। बाद में इन्होनें अपने कपडे व हमला करते वक्त प्रयोग किए गए आईसब्रकेर यानी सुएं एक बन्द मकान में छुपा दिए। पुलिस ने तीनों किशारों को काबू करते हुए उनके पास से सुए व उनके कपडे बरामद कर लिए जांच में शामिल कर लिए है। आरोपियों को जुनाईल कोर्ट में पेश किया गया जहां से बाल सुधार ग्रह में भेज दिया गया। वही घायल छात्र हरमन को हिसार के अस्पताल में ईलाज चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static