सरपंच के घर गोली चलाने वाला आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 12:42 PM (IST)

यमुनानगर (ब्यूरो): गांव बाल छप्पर के सरपंच के घर पर 2 बार व 2 महिलाओं के घर में फायरिंग करने के मामले में सी.आई.ए. वन की टीम ने मुख्यारोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है, ताकि पूरे मामले का खुलासा हो सके।

सी.आई.ए. वन के इंचार्ज महाबीर सिंह ने बताया कि उनकी गठित टीम के सब-इंस्पैक्टर मनोज वालिया, ए.एस.आई. मक्खन सिंह, जसबीर सिंह, राजिन्द्र सिंह, याकूब, विमल की टीम ने छप्पर के गांव नमदारपुर निवासी गुरदीत उर्फ बादल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है, ताकि पूरे मामलों का खुलासा हो सके। आरोपी ने जिस जिस देसी पिस्टल से चारों वारदातों का अंजाम दिया था, वह पास के खेत से भी बरामद हो चुकी है, जो अवैध रूप से आरोपी ने अपने पास वारदात के लिए रखी हुई थी। 

2 बार सरपंच के घर पर की थी फायरिंग 
इंचार्ज महाबीर सिंह ने बताया कि आरोपी बादल ने अपने-अपने साथी अम्बाला कैंट निवासी लवी के साथ बाल छप्पर के सरपंच रसपाल के घर के मुख्य गेट पर खड़े होकर फायरिंग की थी। उसके बाद मौके से फरार हो गए थे। 11 अगस्त को फिर उसने पहले अपने साथी लवी व सुखविन्द्र के साथ सरपंच रसपाल के घर के बाहर पटाखे बजाए और फिर देसी पिस्टल से हवाई फायर किए। आरोपियों ने 2 बार सरपंच बालछप्पर रसपाल के घर पर फायरिंग की वरादात को अंजाम दिया। इंचार्ज महाबीर सिंह ने बताया कि आरोपी बादल ने 1 अक्तूबर की रात को गलत नीयत से नदारपुर निवासी महिला दीपा के घर में घुसकर फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था। जब वह घर में घुसे तो महिला ने उसे देख लिया और पड़ोसियों को फोन कर दिया। इसके अलावा 19 जून को किसी रिश्तेदार के कहने पर बाल छप्पर में ही प्रवीण कौर महिला के घर में रात को आरोपी बादल व उसका साथी लवी घुस गया और फायरिंग कर दी। जिस कारण वह घायल हो गई थी। 

क्या कहा इंचार्ज ने 
इंचार्ज महाबीर सिंह का कहना है कि चारों ही वारदातों को आरोपी ने किन कारणों से अंजाम दिया है, यह रिमांड के दौरान ही पता चल पाएगा। आरोपी से वारदात मेंं इस्तेमाल की बाइक बरामद करनी है और अन्य साथियों को भी गिरफ्तार करना है। आरोपी ने किसी रिश्तेदार के कहने पर इन वारदातों का अंजाम दिया है। इसकी जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static