प्रशासन ने मानी मांगे, परिवार ने खत्म किया धरना, मोहित के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया

punjabkesari.in Saturday, Oct 30, 2021 - 01:18 PM (IST)

करनाल (विकास मेहला): करनाल में मोहित की मौत के इंसाफ के लिए बैठे परिजनों ने धरना खत्म कर दिया है। धरना खत्म करने के बाद परिजन मोहित के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए। परिजनों की मांगों पर प्रशासन ने विचार किया और कुछ मांगें मान ली गई। पुलिस ने 3 अज्ञात पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ धारा 306, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। करनाल के एडीसी ने भी परिवार वालों को सांत्वना दी और धरने से उठने की अपील की, जिसके बाद धरना खत्म किया गया। 

परिवार की मांग थी कि 25 लाख का मुआवजा दिया जाए, जिन पुलिस कर्मचारियों ने मारपीट की है उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो और सस्पेंड किया जाए। इसके साथ परिवार को एक पक्की नौकरी मिले। प्रशासन के सामने बात रखने पर कुछ मांगों पर सहमति बन गई। प्रशासन ने 3 अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ धारा 306, 34 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और परिवार के एक सदस्य को शिक्षा के आधार पर डीसी रेट पर नौकरी देने की बात कही।

इसके अलावा प्रशासन की तरफ से 1 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा, जबकि 25 लाख के मुआवजा की बात सीएम मनोहर लाल के सामने प्रशासन की तरफ से रखी जाएगी। वहीं सीसीटीवी कैमरे के आधार पर देखा जाएगा कि कौन कौन से पुलिस कर्मी ने मोहित के साथ मारपीट की। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static