दो दिन से लापता फोटोग्राफर का शव खेत में मिला, चेहरे व बाजू को जानवरों ने नोचा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 04:57 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर के जगाधरी के झंडा चौक से दो दिन पहले लापता फोटोग्राफर की शव आज मानकपुर में सड़क किनारे खेत से मिला। किसा ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को को जगाधरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले गए। 

2 दिन पहले मृतक फोटोग्राफर के परिजनों ने सोशल मीडिया पर इसकी एक फोटो डालकर लिखा था कि यह युवक छछरौली रोड की तरफ किसी शूटिंग पर गया हुआ था। जिसके बाद यह 2 दिन तक अपने घर नहीं लौटा। आज जब परिजनों को इसकी डेडबॉडी का पता चला तो वह तुरंत मौके पर पहुंच गए और जाकर देखा तो युवक का चेहरा बुरी तरह बिगड़ा हुआ था और एक बाजू काटी हुई थी।

युवा फोटोग्राफर के परिजनों ने बताया कि उसने हमें कहा कि 2 घंटे का प्रोग्राम है, जिसको सूट करके वापस आ जाऊंगा,  लेकिन 2 घंटे तक जब वापिस नहीं आया तो उन्होंने सुबह 4 बजे उसको फोन मिलाया। उसका फोन स्विच ऑफ आया। हम सारी रात फोन मिलाते रहे लेकिन फोन स्विच ऑफ आता रहा।

सुबह जाकर हमने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस वाले हमे आश्वासन देते रहे कि हम कार्रवाई करेंगे, लेकिन शाम को जब वापस नहीं आया तो हम इधर उधर देखते रहे। आज सुबह जब थाने से फोन आया और कहा कि मानकपुर में एक बाइक खड़ी है, उसको जाकर पहचान लो। जब हम वहां पर बाइक देखने गए तो वही नजदीक बच्चे की डेडबॉडी पड़ी हुई थी, जिसको हमने पहचान लिया।

इस बारे जगाधरी पुलिस थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि 2 दिन पहले युवक की गुमशुदगी को लेकर परिवार ने शिकायत दर्ज कराई थी। आज उसकी डेडबॉडी मिली है। उन्होंने कहा कि परिवार ने अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसकी हत्या की जानी की बात कही है, इस संबंध में अब 302 का मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि बॉडी का हाथ व चेहरा किसी जानवर द्वारा नोचा गया लगता है, लेकिन हम डॉक्टरों से इसका पोस्टमार्टम कराएंगे। जिसमें स्पष्ट होगा, उसके बाद जो हालात होंगे आगे कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static