दुल्हन सज-धजकर बैठी करती रह गई इंतजार, न दूल्हा आया न बाराती, धरी रह गई सभी तैयारियां

punjabkesari.in Sunday, Dec 20, 2020 - 03:15 PM (IST)

करनाल (विकास मैहला): शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं, सज-धजकर बैठी दुल्हन सहित उसके  परिवार वाले बारात आने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उनका यह इंतजार खत्म नहीं हुआ। क्योंकि न दूल्हा न बाराती आए। जिसके बाद दुल्हन सहित उसके परिवार वालों के होश उड़ गए। बारात न आने से शादी को लेकर की गई सभी तैयारियां धरी रह गई। 

PunjabKesari, haryana

दरअसल, करनाल के मेरठ रोड पर हनुमान नगर में रहने वाली लड़की की शादी विकास नगर के रहने वाले लड़के के साथ तय हुई थी। शादी को लेकर सभी तैयारियां हो चुकी थीं, दुल्हन शादी के जोड़े में बारात का इंतजार कर रही थी, लेकिन रविवार को लड़के वाले लड़की के घर बारात लेकर नहीं पहुंचे। लड़के वाले बारात लेकर इसलिए लड़की के घर नहीं पहुंचे, क्योंकि उन्हें दहेज में बड़ी गाड़ी नहीं मिली। 

PunjabKesari, haryana

दुल्हन के परिवार वालों का आरोप है कि लड़के वाले बड़ी गाड़ी की डिमांड कर रहे थे, उन्हें छोटी गाड़ी को देने को तैयार भी हो गए थे, लेकिन शादी वाले दिन उन्होंने आने से मना कर दिया। जिससे शादी की तैयारियां धरी की धरी रह गईं। 

 

फिलहाल परिवार वालों की तरफ से शिकायत भी दे दी गई, पर परिवार के लोग दुखी हैं, परेशान हैं। क्योंकि घर की बेटी की शादी की खुशी हर किसी को होती है, पर ये खुशी अधूरी रह गई।  बारात न आने से शादी की तैयारियां यूं ही रह गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static