पुलिसकर्मियों की मौत का मामला: कुत्ता आ जाने से गाड़ी हुई थी अनियंत्रित, घर लौट रहे थे जवान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 12:05 PM (IST)

फ़तेहाबाद (रमेश): फतेहाबाद के खाबड़ाकलां गांव के समीप कल एक रिट्ज कार अनियंत्रित होकर नहरी रजवाहे (नहरी नाला) के पुल से टकरा गई जिसमें हरियाणा पुलिस के तीन कर्मचारियों की मौके पर मौत हो गई थी। हादसे में कार सवार एक होमगार्ड का जवान भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे हिसार के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सभी पुलिसकर्मी सिरसा जिला में तैनात थे।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए भट्टूकलां थाना के एसएचओ विरेंद्र सिंह ने बताया कि सिरसा जिला में तैनात तीन पुलिसकर्मी और एक होमगार्ड जवान अपनी ड्यूटी खत्म करके रिट्ज कार में सवार होकर सिरसा से हिसार के आदमपुर क्षेत्र में अपने-अपने घर के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में गांव खाबड़ाकलां के समीप अचानक कार के सामने कुत्ता आ जाने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और नहरी नाले पर बनी पुलिया से गाड़ी की सीधी टक्कर हो गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार को जेसीबी मशीन से तोड़ा गया और उसके बाद कार सवार पुलिस कर्मियों को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक तीन पुलिसकर्मी दम तोड़ चुके थे और होमगार्ड का जवान जिंदा बच पाया था। फिलहाल पुलिस ने घायल होमगार्ड के बयान दर्ज करके तीनों मृतक पुलिसकर्मियों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फतेहाबाद में भेज दिए हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static