दुल्हन को गोली मारने के मामले में आया नया मोड़, विश्व हिंदू परिषद ने बताया लव जिहाद (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 09:06 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक के जिले के भाली गांव के आनंदपुर में एक तरफा प्यार के चलते मुस्लिम समुदाय के युवक द्वारा शादी कर ससुराल जा रही विवाहिता को गोली मारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब विश्व हिंदू परिषद ने इसे लव जिहाद का मामला बता दिया है। विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र जैन ने कहा है कि यदि देश में लव जिहाद को लेकर कानून बना होता तो हिंदू लड़कियां आए दिन मौत की आगोश में न जाती।

सुरेंद्र जैन ने कहा है कि अब वक्त आ गया है कि देश में लव जिहाद पर कानून बने। उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा लव जिहाद और धर्मांतरण का गढ़ बनता जा रहा है जो बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा। उन्होंने पुलिस और प्रशासन की जांच पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि जब प्रशासन को इस बात का पता था कि आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति का है तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में 4 दिन क्यों लगा दिए।

दरअसल 1 दिसंबर की रात रोहतक जिले के भाली गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। जहां शादी के जोड़े में ससुराल जा रही दुल्हन को बदमाशों ने गोली मार दी थी। इस दौरान बदमाशों ने पहले दूल्हे की गाड़ी को ओवरटेक किया फिर दूल्हे को नीचे उतारकर दुल्हन को 4 गोली मार दी।

दूल्‍हे के परिजन दुल्हन को रोहतक के सांपला से शादी कर लाए थे। घर पहुंचने से पहले ही गांव के बाहर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। नई नवेली दुल्हन पर फायरिंग मामले का आरोप सांपला के ही शाहिल नाम के युवक पर था जो सांपला की ही रहने वाली तनिष्का को एक तरफ प्यार करता था, शाहिल मुश्लिम समुदाय से आता है और उस पर पहले भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है। शाहिल ने एक दिसंबर की शाम अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर सांपला के एक व्यापारी की इनोवा गाड़ी छीनी और चार घण्टे तक दुल्हन की रैकी करते रहे, फिर दुल्हन तनिष्का की विदाई हुई और 40 किलोमीटर पीछा किया और ससुराल पहुंचने से पहले ही दूल्हे की गाड़ी को ओवरटेक कर तनिष्का पर तापडतोड़ फायरिंग कर दी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static