गौवंश से भरा बंद बॉडी का ट्रक काबू, ट्रक से 25 गाय, 2 बछड़े व 3 सांड बरामद

punjabkesari.in Wednesday, May 13, 2020 - 05:03 PM (IST)

होडल (मधुसूदन): लॉकडाउन के दौरान जगह जगह पुलिस गश्त के बावजूद भी गौतस्करी पर लगाम नहीं लग पा रही है। गौतस्कर यूपी से मेवात की तरफ गौवंश से भरे वाहनों का निकलने का सिलसिला लगातार जारी है। बीती रात होडल थाना पुलिस ने पुलिस ने पुनहाना मोड के निकट गौंवश से भरे बंद बांडी के एक ट्रक को काबू किया है। तलाशी के बाद पुलिस ने ट्रक से तीस गौवंश बरामद कर उन्हें संगेल गौशाला में भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर दो युवकों को हिरासत में लिया है, जिनके नाम गहरोली महेंद्रगढ निवासी संजय व आगरा के कस्वा रुनकता निवासी शकील बताए गए हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

थाना प्रभारी रमेशचंद के अनुसार मुखबिर ने पुलिस को सूचित किया कि गौवंश से भरा एक बंद बांडी का ट्रक यूपी से मेवात की तरफ जाने वला है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही नाकों पर वाहनों की सघन जांच शुरु कर दी। इसी दौरान पुन्हाना मोड़ के निकट पुलिस एक बंद बांडी के ट्रक को जांच के लिए रुकने का इशारा किया लेकिन ट्रक चालक ने गाड़ी को भगाने का प्रयास किया। पुलिस ने थोड़े प्रयास के बाद ट्रक को काबू कर दो युवकों को हिरासत में ले लिया। 

पुलिस टीम ने जब ट्रक की तलाशी ली तो उसमें बेरहमी से बंधी 25 गाय, 2 बछड़े व 3 सांड बरामद किए। बरामद सभी गौवंश को संगेल स्थित गौशाला मेंं भेजा गया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम गहरोली महेंद्रगढ निवासी संजय व आगरा के कस्वा रुनकता निवासी शकील बताए हैं। इससे पहले रविवार की रात भी यूपी सीमा से मेवात की तरफ जा रहे एक कैंटर वाहन से 13 गौवंश बरामद किए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static