आश्रम में बेसन के कोफ्ते खाने से बिगड़ी 12 लोगों की हालत, उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में करवाया भर्ती

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 10:04 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ के वेदांत आश्रम में कद्दू, कोफ्ता खाने से 12 लोगों की हालत खराब हो गई। सभी को उल्टी और पेट में दर्द हो रहा है। गंभीर हालत में सभी को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। 

PunjabKesari

शहर के परनाला रोड स्थित वेदांत आश्रम में रात के खाने में बेसन का कोफ्ता बनाया गया था। मंदिर में मौजूद श्रद्धालुओं के साथ पुजारी, रसौईये और कई सेवकों ने भी कोफता खाया था। एक बच्चे ने तो रात को ही आचार्य को खाना खाने के बाद एक चीज के चार-चार नजर आने की शिकायत भी की थी, लेकिन उस शिकायत को उस वक्त यूंही जाने दिया। सुबह जब श्रद्धालुओं को जगाने के लिए आचार्य पहुचें तो कमरे के बाहर की कुंडी लगी हुई थी और सभी श्रद्धालू बेसुध पड़े थे। जिसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई और सभी को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। कमरे के बाहर से कुंडी लगना और खाना खाने के बाद सभी की हालत खराब होने की घटना किसी साजिश की तरफ भी ईशारा करती है। क्योंकि जिन्होंने वो खाना नहीं खाया या फिर कम मात्रा में खाया वो सब ठीक है। बाकि की तबीयत खराब हो गई। 

डॉक्टर संदीप मलिक ने बताया कि मरीजों को उल्टी, दस्त, पेट दर्द की शिकायत है। इनमें 3 की हालत थोड़ी गंभीर है और बाकि की हालत सही है। सभी का उपचार किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। आश्रम से ही किसी ने खाने में कुछ मिलाया या फिर कोई बाहर से आया। इस सवाल का जवाब आश्रम संचालक भी ढूंढ रहे हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static