चोरी के आरोप में हत्या कर दफनाया था शव, पुलिस ने कब्र से निकाला बाहर, 3 आरोपी काबू (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 01:04 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी जिले में शुक्रवार यानि आज सुबह क्रब से एक युवक का शव निकालने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक की 7 माह पहले गुरुग्राम में चोरी के आरोप में हत्या कर दी गई थी और शव को रेवाड़ी में लाकर दबा दिया था। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को काबू कर पूरे मामले का खुलसा। 

दरअसल 12 अक्टूबर 2021 को यूपी निवासी अजय गुरुग्राम के वजीराबाद से लापता हो गया था। परिजनों ने उसके लापता होने का मामला दर्ज करवाया था, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने गुरुग्राम के वजीराबाद के ही निशांत को काबू किया। पूछताछ के बाद दो ओर की गिरफ्तारी हुई। 

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चोरी के आरोप में अजय की पिटाई की गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई। सबूत मिटाने के लिए आरोपियों ने उसे दफनाने का प्लान तैयार किया और फिर उसके शव को रेवाड़ी के आरामनगर गांव में खेतों में दफना दिया गया। आज सुबह गुरुग्राम क्राइम ब्रांच आरोपियों की निशानदेही पर उस जगह पहुंची, जहां अजय के शव को दफनाया गया था। पुलिस की निगरानी में शव को बाहर निकाला गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static