झाड़ियों में मिला युवक का शव, 23 मई से था लापता

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 03:26 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): सिरसा के रानियां की झाड़ियों में आज एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान प्रवीण कुमार निवासी कालुआना के रूप में हुई है। मृतक 23 मई से लापता था। प्रवीण कुमार के परिजनों ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी परिजनों का आरोप है कि प्रवीण कुमार की हत्या की गई है। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मृतक प्रवीण कुमार के भाई प्रदीप कुमार ने बताया कि 23 मई को प्रवीण घर से रानियां की और गाड़ी ठीक करवाने के लिए निकला था लेकिन वापस नहीं आया। प्रदीप का कहना है कि मिस्त्री प्रवीण को अपने साथ घर पर ले गया और उसको कहा कि कल सुबह इस गाड़ी को ठीक कर देंगे। प्रदीप का आरोप है कि रास्ते में प्रवीण कुमार को नशीली दवाई पिलाई उसके बाद जबरदस्ती कर उसके पैसे छीने और चाकू से वार कर हत्या कर दी। उसके बाद मिस्त्री फरार हो आ गया है। प्रदीप कुमार ने बताया कि हमने पुलिस को शिकायत दी थी कि 23 मई से प्रवीण कुमार लापता है और इतने दिनों तक प्रवीण कुमार का कोई सुराग नहीं मिला था लेकिन आज उसका शव मिला है। प्रदीप कुमार ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।  

थाना प्रभारी साधु राम ने बताया कि प्रवीण कुमार के परिजनों ने रानियां थाना में प्रवीण कुमार के लापता होने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी लेकिन आज रानियां रोड पर प्रवीण कुमार का शव मिला है। मृतक प्रवीण कुमार के भाई प्रदीप कुमार की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static