अवैध रुप से कार में शराब भरकर ले जा रहा था चालक, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर किया काबू

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 01:19 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार) :  पलवल में अवैध रुप से कार में शराब भरकर ले जा रहे चालक ने सामने पुलिस पार्टी को देख कार चढ़ाने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी को कार सहित काबू कर लिया गया है। कार की तलाशी लेने पर 35 पेटी शराब की बरामद की गई है। पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला करने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी मुताबिक थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति स्विफ्ट डिजायर कार में अवैध रुप से शराब भरकर गांव बामनीखेड़ा की तरफ जा रहा है और कुछ ही देर में गांव अटोहां के समीप से गुजरेगा। सूचना मिलते ही टीम गठित कर गांव अटोहां के समीप नाकाबंदी की गई। थोड़ी देर बाद मुखबिर द्वारा बताई हुई कार आती दिखाई दी जिसे रुकने का इशारा किया गया। लेकिन चालक ने भागने की नियत से पुलिस टीम पर कार चढ़ाने का प्रयास किया।

बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मियों ने इधर-उधर कूदकर अपनी जान बचाई और आरोपी को कार सहित काबू कर लिया है। कार की तलाशी लेने पर 20 पेटी बीयर व 15 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम राजेश निवासी गांव फुलवाड़ी बताया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static