नशेड़ी व्यक्ति ने हैवानियत की सारी हदें की पार, पहले पत्नी को पीटा फिर बेटे को पीट किया अधमरा (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 12:35 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : कहते हैं कि नशा इंसान को हैवान बना देता है इसका जीता जागता उदाहरण पानीपत से सामने आया है जहां व्यक्ति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। शराब के नशे में उसने पहले अपनी पत्नी पर ठंडा पानी डालकर उसे बैल्टों से पीटा और उसके बाद अपने दस साल के बेटे पर खूब कहर ढाया। नशेड़ी पिता ने डंडों से मासूम को इतनी बुरी तरह से पीटा कि वह अधमरा हो गया। 

नशेड़ी की हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई उसने बेटे को ऊपर से नीचे धक्का देकर गिरा दिया और फिर वहां से भाग गया। शराबी की पत्नी हिम्मत करके किसी तरह बेटे को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची जहां उसका इलाज शुरू किया गया। जिसके बाद पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

महिला प्रवीन ने बताया कि 17 साल पहले उसकी शादी गुलजार के साथ हुई थी। पति शराब पीने का आदी है अक्सर वह शराब के लिए पैसों की मांग करता है और उन सब के साथ मारपीट भी करता है बीते रोज भी पति ने मारपीट कर बेटी को भी घर से बाहर निकाल दिया। बेटी ने बताया कि पिता शराब के नशे में उनके साथ मारपीट करता है और उसे भी घर से निकाल दिया। डॉक्टर कविता ने बताया कि बच्चे की बुरी तरह से पिटाई की गई है। बच्चे को हाथ पांव और नाक पर चोटे आई है। अभी बच्चे को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया है जहाँ पर उसका इलाज किया जा रहा है।

वहीं जांच अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि थाने में बच्चे के घायल होने की सूचना मिली थी जिसके बाद अस्पताल पहुंचे और ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर से बच्चे के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी जिस पर बताया गया कि फिलहाल बच्चा फिट नहीं है और चोटे अधिक है। पुलिस मामले की जांच कर रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static