ट्रक-कंटेनर में ले जाया जा रहा था नशीला पदार्थ, 10 किलोग्राम डोडा पोस्त सहित 2 युवक किए काबू

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 12:03 PM (IST)

भूना : सी.आई.ए. स्टाफ फतेहाबाद पुलिस ने बैजलापुर गांव के पास 2 युवकों बंटी कुमार व विक्रम सिंह उर्फ विक्की निवासी वार्ड-9 भूना को 10 किलोग्राम डोडेपोस्त सहित गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार स्टाफ की टीम एस.आई. किशोरी लाल के नेतृत्व करने आने-जाने वाले वाहनों को चैक कर रही थी। इसी दौरान गांव नहला की तरफ से एक ट्रक-कंटेनर आता दिखाई दिया। टीम में ट्रक-कंटेनर को रुकने का इशारा किया तो चालक ने वाहन नहीं रोका। इस पर पुलिस ने कंटेनर का पीछा किया तथा श्याम नर्सरी के पास उसे पकड़ लिया। कंटेनर में 2 युवक सवार थे। उनसे जब न रुकने का कारण पूछा गया तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। चालक ने अपना नाम बंटी कुमार व साथ बैठे हैल्पर ने अपना नाम विक्रम सिंह उर्फ विक्की निवासी वार्ड-9 भूना बताया। दोनों ने बताया कि वे मुबंई से आ रहे है। पुलिस टीम ने ट्रक के कैबिन में ड्राईवर सीट के साथ रखे प्लास्टिक के कट्टे को चैक किया तो उसमें 10 किलोग्राम कचरा डोडा पोस्त बरामद हुआ। 

पुलिस ने बरामद कचरा डोडा पोस्त व कंटेनर को कब्जे में लेकर दोनों को गिरफ्तार करके आरोपियों के विरुद्ध थाना भूना में नशीला पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करवाया। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static