डिप्टी सीएम दुष्यंत के करीबी जजपा नेता से मांगी गई रंगदारी, बदमाश ने दिया एक हफ्ते का टाइम

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 06:52 PM (IST)

पलवल (दिनेश): पलवल से जजपा के युवा नेता जितेंद्र रावत उर्फ जीतू दीघौट से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। आरोपी गाडोलिया ने पीड़ित को एक सप्ताह का समय दिया है और एक सप्ताह के अंदर रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। बता दें कि जजपा नेता जीतू दीघोट डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के करीबी हैं। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पलवल की ओमेक्स सिटी निवासी जजपा के युवा नेता जितेंद्र रावत उर्फ जीतू दीघौट ने बताया कि 28 अक्टूबर की रात करीब साढ़े 8 बजे अपने घर पर बैठा हुआ था, उसी दौरान मोबाइल पर व्हाटस ऐप कॉल आई। कॉल रिसिव करते ही पूछा गया कि क्या आप जीतू दीघौट बोल रहे हैं। हां में जबाव देने पर कॉल करने वाले ने दूसरा सवाल किया कि क्या आप जिला परिषद का चुनाव लड़ रहे हैं। इस सवाल का जबाव भी हां में दिए जाने पर कहा गया कि मैं गाडोलिया बोल रहा हूं। एक सप्ताह के अंदर 50 लाख रुपये देने होंगे। रुपये नहीं देने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। जान की सलामती चाहते हैं तो रुपयों का इंतजाम करके रखना। 

पीड़ित ने तुरंत 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी व कैंप थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी। पीड़ित ने बताया कि वह जिला पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत से मिले और मामला उनके संज्ञान में लाया गया। जिसके बाद एसपी द्वारा पीड़ित की सुरक्षा के लिए गनमैन दे दिया गया। बता दें कि जीतू दीघौट जजपा में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य रह भी चुके हैं और वह अब डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के करीबी हैं। 
 

थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि पीड़ित की शिकायत व नंबर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। साईबर सैल द्वारा आरोपी के नंबर की जांच की जा रही है। प्रथम जांच में सामने आया है कि जिस नंबर से पीड़ित को कॉल आई है वह नंबर विदेश का है। पुलिस द्वारा हर ऐंगल से गहन जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static