जुआरियों ने वृद्धाश्रम को बनाया जुआखाना, गल्ले का ताला तोड़ हजारों की राशि पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Monday, Mar 02, 2020 - 02:44 PM (IST)

थानेसर (नरुला) : शहर से सटे गांव बाहरी में स्थित प्राचीन जाहर वीर गोगा मेड़ी में बीती रात चोरों ने सेंध लगा हजारों की दान राशि पर हाथ साफ कर लिया। मेड़ी के भक्त शिव कुमार को इसकी जानकारी सुबह लगी और तुरंत पुलिस को बताया। ऐसे में पुलिस हरकत में आई और मौके का निरीक्षण किया। गोगा मेड़ी के भक्त ने जानकारी देते हुए बताया कि इस पवित्र स्थान पर रात्रि में किसी ने गल्ला का ताला तोड़ कर हजारों की दान राशि चोरी कर ली है।

उन्होंने बताया कि गोगा मेड़ी परिसर में ही वृद्ध आश्रम बना हुआ है। वर्षों पूर्व तो इसमें कुछ बुजुर्ग आते जाते थे किन्तु अब रात्रि के समय यहां कुछ पिय्यकड़ों, जुआरियों ने अपना ठिकाना बना लिया है, जिससे यहां आने वाले श्रद्धालु भी परेशान है किन्तु उनकी कार्यशैली को देख शिकायत करने की कोई हिम्मत नहीं जुटा पाते। भक्त ने यह भी बताया कि गोगा मेड़ी में पहली बार चोरी नहीं हुई अपितु यह तीसरी घटना है किन्तु आज तक उनका सुराग नहीं लग पाया।

उन्होंने बताया कि वे इस बारे सरपंच को जुआरियों की जानकारी दे चुके हैं और सरपंच  उन्हें इस बारे सबूत देने बारे बोल रहा है। वहीं पंचायत मैंबर मुकेश का कहना है कि यदि मुख्य मार्ग पर रात्रि नियमित पुलिस की गश्त हो तो लोगों की हिम्मत ही न पड़े कि वे ऐसी घटना को अंजाम दे सकें। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों जब पंचायती कैमरे टूटे उस दौरान पुलिस अवश्य आई थी।

लिहाजा बाहरी गांव की एंट्री पर पुलिस अवश्य रात्रि में आती है किन्तु नियमित गश्त इस मार्ग पर नहीं है जबकि इस मार्ग पर कई घटनाएं भी हो चुकी हैं ।जब इस घटना को लेकर गोगा मेड़ी में पहुंचे तो यह देख हैरान हुए बिना नहीं रह पाए की परिसर में ही स्थित वृद्धाश्रम के गेट पर शराब के खाली डिब्बे व ताश की डिब्बी, गिलास, नमकीन के पैकेट तक पड़े मिले आखिर कहीं न कहीं दाल में काला तो अवश्य है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static