अधिकारियों की रेकी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

punjabkesari.in Friday, Jun 04, 2021 - 05:26 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित): जिले में खनन विभाग और आरटीए विभाग की रेकी कर व्हाट्सएप ग्रुप पर जानकारी देने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। दरअसल एसआईटी की टीम के सदस्य ओवरलोड वाहनों को पकड़ने के लिए जठलाना क्षेत्र में पहुंचे थे। उनके यहां पहुंचने की सूचना पहले ही लीक हो गई। टीम के पहुंचते ही ओवरलोड वाहन इधर-उधर हो गए और टीम के जाने के बाद देर रात फिर चल पड़े। तभी एसआईटी की टीम दोबारा मौके पर पहुंच गई, तब चार ओवरलोड ट्रकों को पकड़ लिया गया और आरटीए टीम को भी कार्रवाई के लिए बुलाया गया।

एसएचओ धर्मपाल सिंह ने बताया कि इसी दौरान एक युवक अमन वहां पर पहुंचा और उन्हें ट्रक पकड़ने का कारण पूछने लगा और बहस करने लगा। उन्हें उस पर शक हुआ तो उसके मोबाइल जब्त कर लिए, जिसमें रेकी ग्रुप चलाने की जानकारी मिली। एसएचओ ने बताया कि आरोपी युवक अमन उर्फ जादू है जिसकी तलाश जठलाना पुलिस भी एक मामले में कर रही है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया और उसकी क्रेटा कार व उसमें मौजूद दो डायरी भी जब्त की गई है। 

वहीं इस मामले में विभाग के कर्मचारियों की मिलीभगत की आशंका जताई जा रही है। व्हाट्सएप की चैटिंग से जानकारी मिली है कि अधिकारियों की रेकी कर उनकी लोकेशन ग्रुप में भेजी जाती थी। एंटी करप्शन सोसायटी के चेयरमैन ने बताया कि हमने उच्च न्यायालय में अवैध खनन के खिलाफ एक जनहित याचिका दायर की हुई है। उन्होंने बताया कि जो व्यक्ति फिलहाल पकड़ा गया है उसे भी बचाने की कोशिश की जाएगी और अगर ऐसा होता है तो वे पुख्ता प्रमाण लेकर गृह मंत्री अनिल विज के सामने भी पेश होंगे और अपना पक्ष रखेंगे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static