युवती को दोस्त पर विश्वास करना पड़ा भारी, बंधक बना कर हथियार की नोक पर किया गैंगरेप

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 06:28 PM (IST)

सोहना (सतीश राघव): सोहना सदर पुलिस थाना के एक गांव में एक अनुसूचित जाति की युवती को अपने दोस्त पर विश्वास करना भारी पड़ गया। आरोप है कि युवती के दोस्त ने अपने अन्य तीन साथियों के साथ पीड़िता युवती को अगवा कर बंधक बनाया और हथियार के बल पर जबरन गैंगरेप किया, जिसके बाद आरोपी युवती को बल्लभगढ़ के बस स्टैंड पर छोड़ कर फरार हो गए।

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता युवती ने बताया कि जब वह 29 जून को नल पर पानी लेने के लिए आई थी, तब उसका दोस्त चिंटू आया जिसने उससे मंदिर में मिलने के लिए बोला। पीड़िता युवती अगले दिन सुबह मंदिर में उससे मिलने के लिए चली गई, जहां पर उसे चिंटू मिला। उससे पांच मिनट बात करने के बाद दीपक नामक युवक कार लेकर वहां आ गया, जिसमें पीछे संजू नामक युवक बैठा हुआ था। इसके बाद चिंटू ने पीड़िता को कार में बैठा लिया और बल्लबगढ़ के लिए ले जाने लगे रास्ते में जब पीड़िता ने पीने के लिए पानी मांगा तो उक्त लोगों ने नशीला पदार्थ मिला हुआ पानी पीड़िता को पिला दिया, जिसके बाद युवती बेहोश हो गई। जिसे आरोपी एक कमरे में ले गए और उसे बंधक बना लिया। 

पीड़िता ने बताया कि रात के समय कुलदीप नामक युवक भी आ गया, जिसने युवती के कंधे पर एक इंजेक्शन लगा दिया, जिससे युवती बेहोश हो गई। इसके बाद सभी ने पीड़िता को हथियार दिखा कर गैंगरेप किया। वहीं पीड़िता जब इसका विरोध करती तो उसके साथ मारपीट भी की जाती थी। इतना ही नहीं जब पीड़िता के घर से फोन आते तो उसे झूठ भी बुलवाते थे। कई दिन तक पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद आरोपियों ने पीड़िता के कपड़ों को फाड़ कर फेंक दिया, ताकि सबूत ना रहे और पीड़िता को एक पैंट व टी शर्ट पहनाकर बल्लबगढ़ के बस स्टैंड पर छोड़ कर फरार हो गए। 

जहां से पीड़िता ने अपने पति को फोन किया जिसके बाद पीड़िता अपने घर पहुंची। घर पहुँचने के बाद जब पीड़िता की तबियत खराब होने लगी तो उसका पति उसे दवाई दिलाने के लिए सोहना लेकर आया। जहां पर पीड़िता ने आपबीती अपने पति को बताई, जिसके बाद घटित वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की काउंसलिग कराई और चार लोगों के खिलाफ किडनैपिंग, बंधक बनाने, गैंग रेप करने व एससी/एसटी एक्ट सहित आर्म्स एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static