JE भर्ती में युवाओं का हक छीनकर बाहरी लोगों को लगाने की तैयारी में खट्टर सरकार: दीपेंद्र

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 10:28 PM (IST)

डेस्क: भर्ती में मनमानी की शिकायत लेकर आए अभ्यर्थियों से पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज मुलाकात की। दीपेंद्र सिंह ने अभ्यर्थियों की शिकायतों को सुना। इस दौरान उन्होंने भर्ती में बाहरी लोगों को मौका देने पर खट्टर सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने जैसे एसडीओ भर्ती में बाहरी लोगों को लगाया, वैसे ही अब खट्टर-2 सरकार जेई भर्ती में हरियाणा के युवाओं का हक छीनकर बाहरी लोगों को लगाने की तैयारी में है। दीपेंद्र सिंह ने हरियाणा डोमिसाइल अनिवार्य करने की मांग उठाई। 

PunjabKesari, haryana

वीरवार को पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने फेसबुक पर पोस्ट डाली। जहां उन्होंने भर्ती की मनमानी की शिकायत लेकर आए अभ्यर्थियों के साथ फोटो डाली। बेरोजगारी के इस दौर में बाहरी राज्यों के लोगों को मौका देना पर अभ्यर्थियों में रोष है। दरअसल हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम द्वारा कुछ माह पहले सब डिवीजनल ऑफिसर की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी करते हुए आवेदन मांगे थे। आवेदन के बाद चर्चा में आया कि हरियाणा में 80 में से हरियाणा के सिर्फ 2 ही युवाओं को मौका मिल पाया। इस मामले में दुष्यंत चौटाला ने भी ट्वीट कर लिखा था कि हरियाणा की नौकरियों में 75 फीसदी नौकरियां यहां के युवाओं को मिले। इसके बाद हरियाणा सरकार ने बिजली निगम में सब डिवीजनल ऑफिसर की भर्ती के लिए दोबारा आवेदन आमंत्रित करने का फैसला लिया था। 

PunjabKesari, haryana

देश सहित प्रदेश में बढ़ रही बेरोजगारी केंद्र और प्रदेश सरकार के लिए सिरदर्दी बन गई है। बेरोजगारी की दर बढ़ती जा रही है, सरकार द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन यह प्रयास काफी साबित नहीं हो रहे हैं। विपक्ष इस मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार को लगातार घेर रहा है। अभी हाल में ही प्रदेश में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव मेें भी सभी राजनीतिक दलों ने इस मुद्दे को उठाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static