गाड़ी की मांग को लेकर बारात न लाने का मामला, दूल्हा पक्ष बोले- रिश्ता ही नहीं हुआ तो शादी कैसी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 10:39 AM (IST)

करनाल : मेरठ रोड स्थित हनुमान नगर में शादी में बड़ी गाड़ी न देने को लेकर दूल्हे द्वारा बारात न लेकर आने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। पहले जहां लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे पर दहेज में क्रेटा गाड़ी ने देने को लेकर बारात न लाने का आरोप लगाया था, वहीं अब दूल्हा पक्ष भी अब सामने आया है। दूल्हे पक्ष द्वारा आरोप लगाया गया है कि जब उनका रिश्ता ही नहीं हुआ तो बारात किसके घर लेकर जाते? वहीं दूल्हे पक्ष ने मीडिया को वीडियो दिखाया जिसमें लड़की पक्ष द्वारा शादी से पहले 10 लाख रुपए की डिमांड की जा रही है।

दूल्हे आश मोहम्मद ने आरोप लगाया कि शादी से कुछ दिन पहले ही लड़की के पिता, मां व अन्य परिजन घर के अंदर शादी का कार्ड फैंक कर गए थे, लेकिन उनके द्वारा रिश्ता पक्का नहीं  किया गया था। इस मामले को लेकर उन्होंने सैक्टर-32-33 थाने में शिकायत भी दी थी। उस समय पुलिस द्वारा कई बार लड़की के परिजनों को थाने में बुलाया गया, उनकी तरफ से कोई पुलिस थाना बयान देने नहीं पहुंचा। उसके कुछ दिन बाद लड़की पक्ष द्वारा एक पंचायत बुलाई गई, जिसमें उनके समाज के लोग भी थे।

उक्त पंचायत में लड़की के परिजनों द्वारा 10 लाख रुपए की डिमांड की गई थी और समझौता करने के लिए कहा था, लेकिन जब हमने रिश्ता पक्का नहीं किया तो 10 लाख रुपए किस बात के दें? इसके बाद जब उनकी मांग को नहीं माना गया तो उन्होंने धमकी दी कि वे समाज में उनका अपमान करवाएंगे, जिसके चलते अब लड़की पक्ष द्वारा झूठी शादी का नाटक कर उन पर दहेज में बड़ी गाड़ी मांगने का आरोप लगा कर समाज में उनकी बेइज्जती की गई है।
 
‘‘पुलिस को पहले शिकायत मिली थी। जिसमें दोनों पक्षों को बुलाया गया था। इसमें लड़की पक्ष द्वारा कोई बयान देने नहीं आया था। अब फिर दोबारा शिकायत मिली है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है।’’
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static