स्ट्रीट लाइट मामले में आया नया मोड़, मेयर ने पत्र जारी कर बुलाई बैठक, बाद में की स्थगित

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 03:10 PM (IST)

पानीपत(खर्ब/आशु): शहर व ग्रामीण क्षेत्र के 26 वार्डों में करोड़ों रुपए के स्ट्रीट लाइट घोटाले का मामला नया मोड़ लेता जा रहा है। 16 दिसम्बर को स्ट्रीट लाइट जांच कमेटी के अध्यक्ष ने सभी पार्षदों की बैठक बुला रखी है। इसके लिए सभी पार्षदों को पत्र भी जारी कर दिया है। 

वहीं शनिवार को नगर निगम मेयर अवनीत कौर की तरफ  से लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें 16 दिसम्बर को सदन की बैठक बुलाने के लिए आयुक्त को कहा गया है। पत्र पर 10 दिसम्बर की तारीख अंकित है, जिस पर कुछ पार्षदों ने भी एतराज जताया, वहीं शनिवार शाम तक मेयर ने पत्र लिखकर बुलाई बैठक को स्थगित करने की बात कह दी। मेयर अवनीत कौर का तर्क है कि पहले जांच कमेटी की बैठक होगी, तो वह कब खत्म हो, ऐसे में सदन की बैठक बुलाना वाजिब नहीं लगता इसलिए बैठक बाद में की जाएगी।

दूसरी ओर जांच कमेटी के अध्यक्ष पार्षद दुष्यंत भट्ट ने पानीपत शहरी हलका विधायक प्रमोद विज के साथ करीब 2 घंटे बैठक की। स्ट्रीट लाइट जांच कमेटी अध्यक्ष ने शहरी विधायक प्रमोद विज को करोड़ों रुपए के घोटाले के हर ङ्क्षबदु के बारे में बताया कि कहां पर, किस स्ट्रीट लाइट, किस वार्ड तथा चौराहे पर कितना घोटाला, कैसे हुआ, वहीं प्रमोद विज ने अधिकारियों द्वारा दिए गए ङ्क्षबदुओं का मिलान भी किया। इस प्रकार नगर निगम द्वारा पानीपत शहर व ग्रामीण के 26 वार्ड में करोड़ों रुपए के लाइट घोटाले मामले में हंगामा होना लाजिमी है।

हर हाल में होगी 16 को बैठक : दुष्यंत भट्ट
स्ट्रीट लाइट जांच कमेटी के अध्यक्ष व भाजपा जिला उपाध्यक्ष पार्षद दुष्यंत भट्ट ने कहा कि 16 दिसम्बर को 11 बजे नगर निगम कार्यालय में जांच कमेटी की बैठक हर हालत में होगी। इसके लिए सभी 26 पार्षदों, न.नि. मेयर, सांसद, विधायक को पत्र भेजा जा चुका है। शनिवार देर शाम 3 बजे हलका विधायक और पार्षदों ने बैठक कर हर ङ्क्षबदु का मिलान किया है। बैठक में ही बताया जाएगा कि किस प्रकार कितने करोड़ रुपए का घोटाला किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static