शरारती तत्वों का उत्पात, एक बाइक को रजबाहे में फैंका, दूसरी में लगाई आग

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 12:33 PM (IST)

खरखौदा (शर्मा): मंगलवार को छिन्नौली गांव में शरारती तत्वों ने बीती रात को जमकर उत्पात मचाया। उत्पात करने वाले युवकों ने न केवल घरों से बाहर खड़े वाहनों को नुक्सान पहुंचाया, बल्कि घरों के अंदर खड़ी मोटरसाइकिलों को भी घरों से बाहर लाकर रजबाहे में फैंक दिया। वहीं, एक मोटरसाइकिल व कपास से भरी ट्राली को आग के भी हवाले कर दिया। जिसमें एक ग्रामीण की मोटरसाइकिल चोरी है। गुस्साए ग्रामीणों ने इस घटना पर रोष व्यक्त करते हुए पुलिस को शिकायत देकर सख्त कार्रवाई की मांग की है। छिन्नौली गांव की पूर्व सरपंच लक्ष्मी देवी के घर के बाहर उनकी कार खड़ी होने के साथ ही अन्य ग्रामीणों द्वारा भी अपने कई वाहनों को बाहर खड़ा किया गया था। देर रात्रि को एक ग्रामीण ने बाहर से कुछ शोर सुनाई दिया तो वह घर से बाहर निकला। उसने देखा कि चौक में खड़ी कपास से भरी ट्राली में आग लगी हुई है।

उसने शोर मचाया और आग को काबू करने का प्रयास शुरू किया। आवाज सुनकर अन्य ग्रामीण बाहर आए तो पास की एक गली में मोटरसाइकिल में भी आग लगी हुई थी जिसे ग्रामीणों ने बुझाने की प्रक्रिया शुरू की तो एक चौक में एकत्रित हुए ग्रामीणों ने देखा कि चौक में खड़े वाहनों के न केवल शीशे तोड़े गए हैं, बल्कि सभी वाहनों के टायर भी पंक्चर कर दिए गए हैं। ग्रामीणों को समझते देर नहीं लगी कि कपास से भरी ट्राली में आग सहित अन्य घटनाओं को भी किसी शरारती तत्व ने अंजाम दिया। इसी दौरान ग्रामीणों ने पाया कि गांव के बीच में से होकर गुजरने वाले रजबाहे में कई मोटरसाइकिल पड़ी हैं। इतना ही नहीं दो ग्रामीणों के घर से मोटरसाइकिल चोरी हैं जिसमें से एक मोटरसाइकिल दिन में खेतों के रास्ते में पड़ी मिली जबकि दूसरी का अब तक पता नहीं चल पाया है।

ग्रामीणों ने गांव के ही एक युवक पर अपने साथियों के साथ मिलकर एक के बाद एक कई वारदातों को अंजाम देने का शक जताया गया है और कार्रवाई की मांग की गई है। घटना के बाद से ही ग्रामीणों में शरारती तत्वों द्वारा की गई हरकत के चलते गहरा गुस्सा है। बुधवार की सुबह ग्रामीण एकत्रित होकर थाने पहुंचे और मामले में कार्रवाई करने की मांग करते हुए शिकायत दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static