मायके जा रही महिला को बदमाशों ने मारी गोली, बाल-बाल बचा साथ जा रहा पति

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 01:59 PM (IST)

पानीपत : डाडौला रोड पर आसाराम आश्रम के पास बाइक सवार होकर आए दो मकाबपोश बदमाशों ने बाइक सवार दम्पति पर गोलियां चला दी। जिसमें से एक गोली महिला की पीठ  में लगी जबकि दूसरी बाइक चालक पति के सिर के पास से होकर गुजर गई। हादसे में गंभीर रुप से घायल महिला को पति ने तुरंत राहगीरों की मदद से उपचार  के लिए बिश्न स्वरुप कॉलोनी स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना गत देर रात को घटित हुई है। 

सूचना पाकर थाना औद्योगिक सैक्टर-29 से एएसआई बलवान सिंह व हैड कांस्टेबल राजीव अस्ताल पहुंचे तथा घायल महिला के पति के बयान दर्ज किए। जिनके आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करके जांच तेज कर दी है। विकास नगर मस्जिद वाली गली निवासी 30 वर्षीय संदीप पुत्र सुभाष चन्द ने बताया कि वह अपने दोस्त की पल्सर बाइक पर सवार होकर पत्नी के साथ अपनी ससुराल डाडौला जा रहा था।

देर रात को जब वह डाडौला रोड नजदीक आसाराम आश्रम पहुंचा तो पीछे से एक बाइर पर सवार होकर दो युवक आए, जिनमें से बाइक चालक ने हैल्मेट लगा रखा था जबकि पीछे बैठे युवक ने कपड़े से अपना चेहरा ढ़का हुआ था। जब बाइक सवार युवक थोड़ा नजदीक आए तो उनमें से पीछे बैठे युवक ने उन पर दो गोलियां दी। जिनमें से एक गोली रीटा की कमर में लगी जबकि दूसरी गोली उसके सिर के पास से गुजर गई। जिसके बाद पत्नी तथा वह बाइक सहित सड़क पर जा गिरे। इसी दौरान गोली चलाने वाले दोनों युवक हथियार सहित अपनी बाइक पर गांव डाडौला की ओर भाग गए। अंधेरा अधिक होने के कारण वह हमलावरों को बाइक का नम्बर भी नहीं देख पाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static