सरपंच के भाई के पहले बदमाशों ने हाथ पैर तोड़े, फिर मारी 3 गोलियां

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 01:54 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा के बल्लभगढ़ में दर्जनों बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर एक गांव के सरपंच के भाई के पहले हाथ पैर तोड़े और फिर उसे 3 गोलियां मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया है। उसे घायल अवस्था में फरीदाबाद के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक बल्लभगढ़ के गांव डीग में बीती रात गांव के ही कुछ बदमाशों ने एक युवक अजय के हाथ पैर तोड़ दिए और उसके बाद उसे तीन गोलियां मार दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश गांव से फरार हो गए। गंभीर हालत में युवक को सर्वोदय अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। जहां वह मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहा है। 

अस्पताल में मौजूद घायल के पिता धर्म सिंह की मानें तो 1 महीने पहले कुछ बदमाश उनकी दुकान पर शराब पीने लगे, इन्हें जब दुकान पर शराब पीने के लिए मना किया गया तो उन्होंने खूब गाली गलौज की और अजय को गोली मारने की भी धमकी दी। पिता के मुताबिक यह तीनों भाई है और पेशेवर अपराधी है, जिन्होंने पहले भी हत्या की घटना को अंजाम दिया हुआ है। घायल युवक के पिता का कहना है कि पुलिस को उन्होंने शिकायत भी दी थी, लेकिन पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की। उल्टा उनके खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया।

PunjabKesari, haryana

वहीं घायल युवक के भाई नरेंद्र ने कहा कि बीती रात 20-25 बदमाश उनके यहां आए और उन्होंने उसके भाई के पहले हाथ पैर तोड़े और फिर तीन गोलियां मारी। नरेंद्र ने कहा कि हमला करने वाले सभी पेशेवर अपराधी, लेकिन पुलिस ने आज तक इन अपराधियों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है।

उधर, इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसीपी बल्लभगढ़ जयवीर सिंह राठी ने कहा कि 8 लोग इसमें नामजद है, जबकि 15 के करीब लोगों के नाम परिवार के लोगों ने और बताए हैं। जिन लोगों के नाम बताए गए हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की टीमें निकल गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static