मनी ट्रांसफर संचालक को गोली मारकर लूट ले गए 4 लाख, दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 21, 2021 - 04:54 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): साइबर सिटी गुरुग्राम में लूट की वारदातें थमने का नाम नही ले रही है। बीते 24 घंटों में गन प्वाइंट पर हुई लूट की दो बड़ी वारदातों ने साइबर सिटी में पुलिस के साथ-साथ लोगों की नींद भी उड़ा दी है। लूट का ताजा मामला गुरुग्राम के सेक्टर 37 से आया है, जहां दो युवक मनी ट्रांसफर के संचालक को गोली मार कर 4 लाख रूपए की नगदी लूट कर फरार हो गए। वारदात के बाद पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस को लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है। वही इस वारदात में घायल मनी ट्रांसफर के संचालक को घायलावस्था में एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बहार बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक प्रदीप कुमार गुरुग्राम के सेक्टर 37 में मनी ट्रांसफर का कार्य करता है। इसके साथ ही प्रदीप ने बैंक ऑफ बरोदा ओर केनरा बैंक से पैसे जमा करने और निकालने की परमिशन भी ले रखी है। मंगलवार देर शाम वह अपने साथी राजेश के साथ ऑफिस में बैठा हुआ था। उसी दौरान दो युवक वहा पहुंचे। ऑफिस में पहुंचे युवकों ने पिस्टल निकाल ली और प्रदीप व राजेश पर तानते हुए कैश की मांग करते हुए धमकी देने लगे। जब प्रदीप और राजेश ने विरोध किया तो उनमें से एक युवक ने गोली दाग दी जो कि प्रदीप के पैर में जा लगी।

PunjabKesari, haryana

बदमाशों द्वारा दोबारा गोली चलाए जाने से प्रदीप व राजेश घबरा गए। इसी बीच मौका देख बदमाश वहां रखा कैश समेट कर फरार हो गए। वारदात के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सेक्टर 37 में लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई है, ताकि लुटेरों का कोई सुराग मिल सके।

साइबर सिटी गुरुग्राम में एक के बाद एक हो रही लूट की वारदातों ने जहां पुलिस के सामने चुनौती पेश करनी शुरू कर दी है। वहीं आम जन को भी अपनी सुरक्षा के लिए सोचने पर मजबूर कर दिया है। बीते 24 घंटों में लूट की दो बड़ी वारदातों के बाद जहां आम जन की नींद उड़ गई है। वहीं पुलिस अपराधियों को पकड़ने में पूरी तरह से नाकामयाब साबित हो रही है। अब हर किसी की जुबान पर एक ही बात है कि क्या अपराधियों को खाखी का खौफ नहीं रहा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static