सरेआम सड़कों पर घूम रहे राहगीरों पर हमला करने वाले बदमाश, तीन दिन बाद भी नहीं जागा कैथल प्रशासन

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 05:31 PM (IST)

कैथल(जयपाल): शहर में कुछ दिन पहले नेशनल हाइवे पर राहगीरों पर हमला करने वाले बदमाश सरेआम घुम रहे हैं। उनके अंदर कानून का  डर नहीं है। घटना के तीन दिन बाद भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

बता दें कि शिकायतकर्ता कुलदीप ने बताया कि वो पुंडरी से करीब 6 बजे चंडीगढ़ के सेक्टर 32 हॉस्पिटल में अपने किसी परिजन को ब्लड डोनेट करने गए थे। वापस लौटते समय  नेशनल  हाइवे 152D  टोल प्लाजा पर करीब 12 बजकर 50 मिनट पर पांच हथियार बंद लोगों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और आगे पीछे से गंडासियों से गाड़ी पर हमला करने लगे। जिससे गाड़ी सवार 6 लोगों ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई और इस घटना की सूचना डायल 112 पर दी, लेकिन मौके पर पुलिस नहीं पहुंची। यह घटना भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस मामले को लेकर डीएसपी अनिल कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस विषय में एसएचओ पुंडरी से बात की है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने केवल एक व्यक्ति की डंडे मारने की शिकायत दी थी, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। अब सीसीटीवी रिकॉर्ड सामने आया है। मामले की जांच के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static