'द ग्रेट खली' के इवेंट में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, लोगों ने किया विरोध(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 05:26 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला में 13 नवम्बर को हुए CWE इवेंट के दौरान पाकिस्तानी रेसलर द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये जाने का मुद्दा तूल पकड़ता दिख रहा है। जिसे लेकर अंबाला में पूर्व सैनिको ने इकट्ठा होकर ' द ग्रेट खली ' का पुतला आगे के हवाले कर दिया। साथ ही डीसी को ज्ञापन सौंपकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की। 
PunjabKesari
' द ग्रेट खली ' के इवेंट का विवादों से चोली दामन का साथ हो गया है। कभी राखी का पिटना हो या कभी पाकिस्तान के रेसलर द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाना हो दोनों ही सुरत में खली का इवेंट विवादों में घिरता है। जो सवाल भी खड़े करता है कि कहीं यह सब पब्लिसिटी स्टंट तो नही। लेकिन भारत में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के लिए शोहरत जुटाने की कोशिश है तो यह बहुत शर्मनाक घटना है। दरअसल अंबाला में 13 नवम्बर को रेसलिंग के दौरान एक पाकिस्तानी रेसलर ने भारतीय रेसलर से मुकाबले के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया और हरा झंडा फहराया। 
PunjabKesari
हालांकि कमेंटेटर ने एक बार पाकिस्तानी रेसलर को ऐसा करने से रोक दिया था। लेकिन उसने दोबारा यही हिमाकत की और नारे लगाये। वहीं, पूर्व सैनिको ने चेतावनी दी है कि यदि दोबारा पाकिस्तानी रेसलर्स को खिलाया गया तो उसका विरोध होगा। इस मामले को लेकर डीसी अंबाला का कहना है कि इसकी जांच करवाई जाएगी। इससे पहले उनके द्वारा इवेंट को लेकर 14 ओब्जेक्शन लगाई गयी थी जिसका कोई जवाब उन्हें नही आया। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static