साईं बाबा के दर्शन करने जा रहा था आढ़ती, रास्ते में गोली मार कर दी हत्या

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 04:15 PM (IST)

रोहतक (दीपक): रोहतक जिले में खरावड़ मंदिर पर साईं बाबा के दर्शन करने जा रहे जुलाना अनाज मंडी के आढ़ती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना खेड़ी साथ बाईपास पर हुई, जब मृतक अजय अपनी स्कूटी से साईं बाबा मंदिर जा रहा था। इस घटना की सूचना पर आईएमटी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। मृतक के शव को रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। अभी हत्यारों का कुछ पता नहीं चल पाया है। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक जींद जिले के जुलाना गांव का रहने वाला अजय जुलाना की अनाज मंडी में आढ़ती का काम करता था। बच्चों की पढ़ाई के चलते रोहतक शहर की संत नगर कॉलोनी में किराए के मकान पर रह रहा था। अजय हर वीरवार को रोहतक से खरावड़ साईं बाबा के मंदिर में दर्शन करने के लिए जाता था। आज सुबह भी वह लगभग 9 बजे साईं बाबा मंदिर के लिए निकला और जैसे ही खेड़ी साथ बाईपास पर पहुंचा तो अज्ञात हमलावरों ने उसे गोली मार दी। जिसके बाद उसे तुरंत पीजीआई ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

PunjabKesari, haryana

मृतक अजय के भाई विजय का कहना है कि हमें इस घटना की सूचना मिली और पीजीआई पहुंचे। उन्होंने कहा कि अजय की किसी के साथ कोई भी रंजिश नहीं थी। उधर, मौके पर जांच करने के लिए पहुंचे आईएमटी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि उन्हें यह सूचना मिली थी कि खेड़ी साथ बाईपास पर कोई एक्सीडेंट हो गया है। यहां आकर देखा तो अजय नामक शख्स को गोली मारी गई थी। आनन-फानन में अजय को पीसीआर में रोहतक पीजीआई पहुंचाया गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि इस हत्या के क्या कारण है। मामले की जांच करने में जुटे हुए हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static