स्कूल के प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ की गंदी हरकत, कंप्यूटर रूम में ले जाकर बोला- I Love U

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 12:57 PM (IST)

सोहना (सतीश): सोहना के कस्बा तावडू में गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में गुरु व शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है। 12 वीं क्लास की छात्रा को स्कूल के ही प्रिंसिपल ने कंप्यूटर रूम में बुला कर कहा आई लव यू। इसके साथ छात्रा से अश्लील हरकत की। छात्रा ने इसकी लिखित शिकायत क्लास इंजार्ज मैडम को देकर प्रिंसिपल द्वारा किए गए घिनौनी हरकत के बारे में अवगत कराया। 

बताया जा रहा है कि जैसे ही यह जानकारी स्कूल के बाकी अध्यापकों को लगी तो उन्होंने स्कूल के अंदर ही प्रिंसिपल की जमकर धुनाई भी की। इस मामले को आगामी कार्रवाई के लिए ब्लॉक शिक्षा व जिला शिक्षा अधिकारी सहित एसडीएम तावडू के पास भी भेजा गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जब मौके पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी पहुंचे तो जांच के दौरान प्रिंसिपल की संलिप्तता मिली। जिसके बाद तुरंत कार्यवाही करते हुए शिक्षा विभाग ने मामले की सच्चाई जानने के लिए एक कमेटी का गठन किया। 

कमेटी ने आरोपी व पीड़िता को आमने सामने बैठा कर मामले का सच जानने की कोशिश की। कई घंटों तक चली इस जांच के बाद कमेटी ने अपनी रिपोर्ट जिला शिक्षा अधिकारी के कार्यालय को भेज दी है। वहीं स्कूल प्रिंसिपल को स्कूल में नहीं जाने ही हिदायत देते हुए जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में अपनी हाजरी दर्ज कराने के आदेश भी जारी किए गए हैं।

वहीं जब आरोपों के बारे में प्रिंसिपल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो आरोप मेरे ऊपर लगाए जा रहे हैं वह बिल्कुल गलत और निराधार हैं। यह सब एक साजिश के तहत किया जा रहा है। प्रिंसिपल ने कहा कि मैंने छात्रा को स्कूल समय से नहीं आने पर धमकाया था, लेकिन इसे साजिश के तहत इतना बड़ा मुद्दा बना कर मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। 35 साल की नौकरी में मेरे ऊपर आज तक इस तरह का कोई दाग नहीं लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static