सेंट्रल जेल में कैदी ने हाथ पर इस शख्स का नाम लिख कर किया सुसाईड, उठ रहे 'सवाल पे सवाल'

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 10:16 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला की सेंट्रल जेल में एक कैदी ने अपने हाथ पर सुसाइड नोट लिख कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। कैदी ने सुसाइड नोट में अपने हाथ पर जेल के डिप्टी जेलर का नाम लिखा है और बताया है कि वही उसकी मौत के दोषी है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari, Haryana

अंबाला की सेंट्रल जेल एक बार फिर सवालों के घेरे में आ चुकी है। जेल में एक कैदी ने अपने हाथ पर सुसाइड नोट लिख कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी है। कैदी ने सुसाइड नोट में लिखा है कि राकेश लोहचब (डिप्टी जेलर) ही उसकी मौत का जिम्मेदार है। राकेश लोहचब अंबाला सेंट्रल जेल में डिप्टी जेलर रह चुके हैं और दो दिन पहले ही उनका पंचकूला जेल मुख्यालय तबादला हुआ है। कैदी ने आत्महत्या किन कारणों से की ये तो पुलिस की जांच का विषय है। लेकिन अंबाला की सेंट्रल जेल में कैदी की आत्महत्या के कारण अंबाला जेल एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।

PunjabKesari, Haryana

बता दें कि एक सप्ताह से जेल में प्रशासन पर बंदियों से मारपीट के आरोप लग रहे हैं तो वहीं बीते जून महीने में भी दो बंदी सुसाइड कर चुके हैं। मृतक कैदी के बेटे अजय ने बताया कि उन्हें फोन आया था कि उनके पिता की मौत हो चुकी है। उसने बताया कि उसके पिता को 20 साल की जेल की सजा हुई थी। उसके पिता की बाजू पर लिखा हुआ है कि राकेश लोहचब उसकी मौत का जिम्मेदार है। 

इस मामले के बारे में डीएसपी सुल्तान सिंह ने बताया कि उनके संज्ञान में एक कैदी की आत्महत्या का मामला सामने आया है। जिसका नाम विजय है और उसको 302 के मामले पर उम्र कैद की सजा हुई थी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। जो भी सच निकलकर सामने आएगा उसके तहत कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static