जब धान के खेत में अजगर ने निगला बंदर, देखें वीडियो (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jul 16, 2021 - 04:43 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): हरियाणा के यमुनानगर में एक धान के खेत में बड़े अजगर ने बंदर को निगल लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियों में देखा जा सकता है कि कैसे अजगर ने अपने शरीर से जकड़कर बंदर को बेदम कर रखा है। इसको देखने के लिए वहां ग्रामीण इकट्ठे हो गए, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हो पाई की वह अजगर के चंगुल से बंदर छुड़ा दें। 

यमुनानगर के बिलासपुर एरिया के गांव रामपुर कम्बोयांन में किसान सोहन लाल शुक्रवार को अपने धान के खेतों की तरफ गया था, जब वह अपने खेतों में पहुंचा तो उसने एक बड़े अजगर को अपने मुंह में बंदर को दबोचे हुए देखा। जिसे देख वह डर गया और एकदम पीछे आया। किसान ने इस बारे ग्रामीणों को बताया।

इसका पता चलते ही ग्रमीण अजगर को देखने पहुंच गए, लेकिन किसी की भी हिम्मत नहीं हुई कि अजगर के चुंगल से बंदर को छुड़ा दें। लोगों ने मामले की सूचना वन विभाग व वन्य प्राणी विभाग को दी। इस सूचना के बाद जब तक कर्मचारी मौके पर पहुंचे तब तक अजगर बंदर को निगलकर जंगल में चला गया था। 

ग्रामीण जंगल के साथ लगते खेतों में जाने से डरने लगे हैं। उनका कहना है की जंगल में और भी अजगर हो सकते हैं। ग्रामीणों ने वन्य प्राणी व वन विभाग से अपील है कि रामपुर के सोमनदी के साथ लगते जंगल में अजगर को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया जाए, ताकि लोग सुरक्षित अपने खेतों में काम कर सकें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static