बारिश ने खोली प्रशासन की पोल, शहर की गलियों में पानी ही पानी

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 04:19 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): मानसूनी बारिश ने प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है। शहर की शिव कॉलोनी में पानी भरने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बारिश के दो तीन दिन बाद भी पानी भरा रहता है, शिविर भी ब्लॉक हो गए हैं। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि कॉलोनी का मुख्य रास्ता होने के कारण पानी में से होकर गुजरना पड़ता है। स्कूल में जाने वाले बच्चे भी पानी में से ही निकलते हैं। लोंगो का कहना है बीमारियों का खतरा बना रहता है, जिसकी शिकायत पार्षद को कई बार दे चुके हैं, लेकिन समस्या ऐसे ही है।

PunjabKesari, haryana

वार्ड 1 के पार्षद कृष्ण सहरावत का कहना है कि वह बारिश होने से पहले ही अधिकारियों को अवगत करवा चुके हैं। लेकिन उनकी किसी भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। क्योंकि अधिकारी उनकी सुनने को तैयार नहीं। भिवानी-हिसार रोड पर बड़े-बड़े गड्ढे पड़े हुए हैं। शिव कॉलोनी में भी पानी भरने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी शिकायत निगम अधिकारियों को दे चुका हूं, लेकिन उनकी समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। लोग उनके पास समस्या लेकर आते हैं, लेकिन उनका कोई समाधान नहीं होता। ऐसे में वह निगम प्रशासन के खिलाफ वह 1 दिन धरने पर भी बैठ चुके हैं। अब उनका कहना है कि प्रशासन जल्द से जल्द जलभराव और भिवानी हिसार लिंक रोड को ठीक करवाएं अन्यथा वह निगम के सामने अनिश्चितकाल धरने पर बैठ जाएंगे।

PunjabKesari, haryana

वहीं निगम कमिश्नर प्रदीप गोदारा से जलभराव के बारे में सवाल पूछा गया तो उनका अजीब सा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बारिश के समय में पानी तो भरता ही है, लेकिन घरों में पानी नही भरना चाहिए अगर भर भी जाता है तो 2 घंटे से ज्यादा पानी नहीं भरा रहता उसे निकाल दिया जाता है। उन्होंने कहा अगर कहीं जल भराव हुआ भी है तो उन्होंने एक शिकायत नंबर भी दिया हुआ है, जिस पर शिकायत प्रशासन को दे सकते हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static